मानव रचना स्पोर्ट्स एकेडमी में स्टेट बैंडमिंटन चैम्पियनशिप का आगाज

0
729
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 17 Oct 2019 : सैक्टर-14 स्थित मानव रचना स्पोर्ट्स एकेडमी में आज तीन दिवसीय स्टेट बैंडमिंटन चैम्पिनशिप 2019 का आगाज हो गया। चैम्पियनशिप के प्रथम दिन आज अंडर-13, अंडर-15 क्वालीफाईन्ग दौर के मैच कराए गए। चैम्पियनशिप का शुभारंभ स्पोर्ट्स एकेडमी के निदेशक सरकार तलवार द्वारा किया गया। इस अवसर पर फरीदाबाद जिला बैंडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव संजय सपरा व मानव रचना स्पोर्ट्स एकेडमी के उपखेल निदेशक अगम तलवार विशेष रूप से मौजूद थे।

शुभारंभ अवसर पर मौजूद खिलाडिय़ों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री तलवार ने कहा कि खेल आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने का सबसे सशक्त माध्यम है। खेल के द्वारा हम अपने आपको स्वस्थ रख पाते है और स्वस्थ शरीर व स्वस्थ दिमाग,स्वस्थ समाज तथा विकसित राष्ट्र का निर्माण करने में सहायक सिद्ध होता है। उन्होंने कहा कि मानव रचना स्पोर्ट्स एकेडमी के संस्थापक स्व. डा. ओ.पी. भल्ला ने खेल में सांइस का समावेेश कर स्पोर्ट्स एकेडमी की स्थापना की थी और आज स्पोर्ट्स एकेडमी में प्रशिक्षण ले रहे खिलाड़ी राष्ट्रीय व अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाकर डा. भल्ला के सपनों को साकार कर रहे है।

फरीदाबाद जिला बैंडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव संजय सपरा ने बताया कि कल से मैन ड्रा के मैच शुरू हो जाएगें तथा खिलाडिय़ों को अन्र्तराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं प्रदान की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here