फ्लिपकार्ट टीवी डे पर आईफैल्कन के ब्रांड न्यू 4के यूएचडी मॉडल के61 के साथ अपनी नए साल की खरीदारी शुरू करें

0
1023
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 06 Jan 2021 : आईफैल्कन के नए लॉन्च किए गए 4के एंड्रॉइड टीवी के61 के साथ अपने नए साल की शॉपिंग शुरू करें। यह टीवी फ्लिपकार्ट टीवी डेज यानी 6 से 9 जनवरी 2021 के बीच 24,999 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। नवीनतम पेशकश 4के अपस्केलिंग, डाइनामिक कलर एनहांसमेंट, माइक्रो डिमिंग और कई अन्य बेजोड़ फीचर्स के साथ उपलब्ध है। इसे उपभोक्ताओं की जेब को नुकसान पहुंचाए बिना बेहतर मनोरंजन अनुभव सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह मॉडल तीन आकारों में उपलब्ध है: 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच। यह नया टीवी निश्चित रूप से आईफैल्कन के मौजूदा पोर्टफोलियो को मजबूत करने में मदद करता है और हाई-एंड टेक्नोलॉजी और किफायती कीमत के साथ ग्राहकों को दूसरे ब्रांड्स के बीच इस ब्रांड को पसंद करने के योग्य कारण देता है।

स्लिम डिजाइन: यह डिवाइस बेजल-लेस डिज़ाइन के साथ एक मेटल बॉडी के साथ आता है। इसे आसानी से दीवार पर लगाया जा सकता है। इस प्रकार टीवी और दीवार की सतह के बीच कोई गैप नहीं रह जाता।

4के अपस्केलिंगः इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कंटेंट की क्वालिटी एफएचडी या 2के है, आपको तो 4के का ही देखने का अनुभव मिलने वाला है।

डॉल्बी ऑडियोः डॉल्बी ऑडियो छोटे स्पीकर पर बेहतर और लाउड ऑडियो आउटपुट सुनिश्चित करता है और यूजर्स को अनुकूलित और इमर्सिव सराउंड साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। इसके साथ यूजर्स अपने घर में मनोरंजन के अनुभव को एक नए लेवल पर ले जा सकते हैं।

एआई और आईओटीः इस फीचर के साथ यूजर अपने सभी गूगल होम इनेबल्ड होम डिवाइस को टीवी के माध्यम से कनेक्ट और कंट्रोल कर सकते हैं।

आईफैल्कन से उम्मीद है कि फ्लिपकार्ट टीवी डेज के लिए वह 60% तक की छूट प्रदान करेगा। इस पर टिप्पणी करते हुए आईफैल्कन के प्रवक्ता ने कहा, “हमने अभी नए साल की अगवानी की है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ब्रांड के रूप में हम अपने प्रशंसकों को टीवी देखने का सबसे अच्छा अनुभव प्रदान करें। फ्लिपकार्ट टीवी डेज से हमारा उद्देश्य उन सभी लोगों तक पहुंच बनाना है जो हाई-क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए तत्पर हैं जो सस्ती भी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here