पहल संस्था द्वारा 14 नवंबर को फिजिकली चैलेंज बच्चों और वृद्धों के लिए होगा के विशेष कार्यक्रम

0
1656
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 12 Nov 2018 : पहल संस्था द्वारा उड़ान आईएएस अकैडमी के प्रांगण में एक प्रेस वार्ता की गई। इस प्रेस वार्ता में कार्यक्रम के मुख्य आयोजक अरविंद कुमार ने पत्रकारों को बताया 14 नवंबर 2018 सुबह 11:00 बजे राजस्थान भवन सेक्टर 12 लघु सचिवालय के सामने एक कार्यक्रम उनकी संस्था द्वारा कराया जा रहा है । इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य निम्न तबके के भौतिक खुशियों से वंचित फिजिकली चैलेंज बच्चों और वृद्धों को लंबी खुशियां देना है।

इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सुधा चंद्रन बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो स्वयं अपनी विकलांगता को चुनौती देते हुए बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया है। सुधा चंद्र जी के अतिरिक्त बॉलीवुड एक्टर गिरीश थापर, अभिषेक वालिया व अन्य फेमस स्टार्स भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और विशेष रूप से फिजिकली चैलेंज बच्चों व बुजुर्गों ने इन कलाकारों को फिल्मों और टीवी पर देखा है। वह सेलिब्रिटी इन सब के साथ समय व्यतीत करेंगे। इस कार्यक्रम में फिजिकली चैलेंज बच्चे और वृद्धों के लिए मनोरंजन का खासा इंतजाम किया गया है। जिनमें विशेषकर बच्चों के लिए खेल बच्चों व बुजुर्गों के लिए फैशन शो रैंप वॉक खाने पीने के लिए प्रबंध वह कपड़े आदि भी वितरित किए जाएंगे।

उड़ान आईएएस एकेडमी कि संस्थापिका डॉ. जयश्री चौधरी ने बताया कि उनकी तरफ से बच्चों को शिक्षा एवं कौशल विकास से संबंधित शिक्षण एवं प्रशिक्षण दिया जाएगा।

इस प्रेस वार्ता के दौरान फैशन डिजाइनर पल्लवी अग्रवाल, रेडियो जॉकी कामिनी, न्यूरोलॉजिस्ट टैरो रीडर नेहा, वंदना कपूर, जितेंद्र चौधरी, पारुल चौधरी विशेष रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here