केजरीवाल की रैली पर बोले विपुल गोयल, दिहाड़ी देकर रैली में बुलाए गए मजदूर

0
1104
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : 26 मार्च। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की हिसार रैली पर हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने कड़ा हमला बोला है। गोयल ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल का सच लोगों के सामने आ चुका है और दिल्ली द्वारा ठुकराए जाने के बाद अब वे हरियाणा में अपने लिए ठिकाना तलाश रहे हैं।

हिसार में ‘आप’ की ‘हरियाणा बचाओ’ रैली पर कटाक्ष करते हुए गोयल ने कहा, यह हरियाणा बचाओ नहीं बल्कि केजरी बचाओ रैली थी। रैली में मुश्किल से तीन-चार हजार लोग ही जुटे थे और उन्हें भी दिहाड़ी देकर लाया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो मीडिया में सांझा करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा, वीडियो ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की पोल खोलकर रख दी है।

उन्होंने कहा, इस वीडियो में बहादुरगढ़ के सैकड़ों मजदूर यह कहते सुनाई और दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें 350 रुपए के हिसाब से हिसार रैली में दिहाड़ी पर लाया गया था। वीडियो में बोल रहे मजदूर यह आरोप भी लगा रहे हैं कि उन्हें बहादुरगढ़ से हिसार लाने के बाद उनकी दिहाड़ी भी नहीं दी गई। केजरीवाल से सवाल करते हुए गोयल ने कहा, क्या यही है आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के सिद्धांत।

खुद को सिद्धांती बताने वाले केजरीवाल के पास अब इस बात का क्या जवाब है कि उनके पास दिहाड़ी देने के लिए पैसा कहां से आया। केजरीवाल यह भी बताएं कि उन्हें कोई फाइनेंस कर रहा है। गोयल ने कहा, दिल्ली में एक बार लोग गुमराह हो गए, अब आगे नहीं होने वाले। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हरियाणा में ‘आप’ का कोई वजूद नहीं है। झूठ और लूट की राजनीति अब जनता स्वीकार नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आज दुनिया की बड़ी ताकत बन चुका है। आज भारत का जितना मान-सम्मान विदेशों में है, उतना कभी नहीं रहा। केजरीवाल को नसीहत देते हुए गोयल ने कहा, केजरीवाल अपना ध्यान दिल्ली में दें और वहां के लोगों से किए वादों को पूरा करें। हरियाणा में उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here