पृथला की जनता से सोहनपाल की अपील, एक बार मुझे मौका दें

0
1123

Faridabad News, 07 Oct 2019 : पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने आज गाँव अटाली और मौजपुर में जनसम्पर्क किया और 21 अक्टूबर को भाजपा को वोट देकर इतिहास में पहली बार पृथला विधानसभा से कमल खिलाने की अपील की। सोहनपाल छोकर ने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा ने नयनपाल रावत जी को दो बार मौका दिया लेकिन जनता ने उन्हें दोनों बार नकार दिया इसलिए भाजपा ने आप लोगों की इक्षा से मुझे मौक़ा दिया है इसलिए आगामी 21 अक्टूबर को आप लोग भाजपा का बटन दबाकर पृथला विधानभा की किस्मत बदलें क्योंकि इतिहास में आज तक पृथला विधानसभा में भाजपा की जीत नहीं हुई है।

दोनों गाँवों में हजारों की संख्या में लोगों ने इकठ्ठा होकर सोहनपाल छोकर के विचार सुनें और उन्हें आशीर्वाद का भरोसा दिया। गाँवों के मौजिज लोगों ने सोहनपाल को पगड़ी पहनकर और मूल मालाओं से लादकर उनका हौसला बढ़ाया।

सोहनपाल छोकर ने जनता को चेताते हुए कहा कि कुछ चालाक लोग मेरे खिलाफ साजिशें कर रहे हैं, मेरे खिलाफ झूठी अफवाहें फैला रहे हैं इसलिए आप लोग ऐसे लोगों के झांसे में आने से बचें और भाजपा पर भरोसा रखें, भाजपा में सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ने का मौक़ा दिया जाता है। कई लोगों को दो दो बार मौका दिया जा चुका है लेकिन जनता ने उन्हें दोनों बार नकार दिया, जनता जिसे दो दो बार नकार चुकी है ऐसे लोग अब पार्टी के खिलाफ उतर गए हैं और जनता को पार्टी के खिलाफ भड़का रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।

दोनों गांवों में जनता से मिले जोरदार समर्थन से उत्साहित होकर सोहनपाल छोकर ने कहा कि आप लोगों ने जिस प्रकार से मुझे आशीर्वाद दिया है उसे देखकर मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि 21 अक्टूबर को पृथला विधानसभा में आजादी के बाद पहली बार कमल खिलेगा और पृथला विधानसभा का पहले से भी तेज रफ़्तार से विकास होगा।

सोहनपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद और आप लोगों की इक्षा से मुझे यहाँ से भाजपा का उम्मीदवार बनाया गया है इसलिए यह चुनाव भी मैं आप लोगों के आशीर्वाद के भरोसे लड़ रहा हूँ। अब यह चुनाव आप लोगों के जिम्मे है, चुनाव आप लोगों को लड़ना है, मुझे तो बस आपकी सेवा करनी है।

भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने कहा कि हम पृथला विधानसभा क्षेत्र का शहर की तर्ज पर विकास शुरू करेंगे और क्षेत्र में स्कूल, हॉस्पिटल, यूनिवर्सिटी, स्पोर्ट स्टेडियम, अच्छे अच्छे पार्क आदि प्रोजेक्ट लाकर युवाओं को रोजगार देने के साथ साथ आम जन की अच्छा जीवन जीने की सभी सुविधाएं उपलब्ध करने का काम करेंगे। हमारी कोशिश रहेगी कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली फैक्ट्रियों और कंपनियों में स्थानीय युवाओं को रोजगार में वरीयता मिले ताकि हमारे क्षेत्र के युवाओं को रोजगार के लिए दूर दूर ना भटकना पड़े।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि मोदीजी देश को विकास में नंबर वन बनाना चाहते हैं और मनोहर जी हरियाणा को विकास में नंबर वन बनाना चाहते हैं, मंत्री कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र को विकास में नंबर वन बनाना चाहते हैं इसी तरह से मैं पृथला विधानसभा को विकास में नंबर वन बनाना चाहता हूँ। अगर आप लोगों का 21 अक्टूबर को आशीर्वाद मिला और आपने कमल का बटन दबाया तो मैं विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा और जनता को शिकायत का मौका नहीं दूंगा।

सोहनपाल ने पृथला विधानसभा की जनता को चेताते हुए कहा कि इस चुनाव में सोच समझकर फैसला लीजिये, पिछली बार अपने गैर-भाजपा पार्टी को वोट दिया था लेकिन प्रदेश में सरकार भाजपा की बनी थी, इस बार भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी, अगर यहाँ से भाजपा की जीत होगी तो हमारे रास्ते में कोई बाधा नहीं आएगी और हमें मुख्यमंत्री जी और प्रधानमंत्री जी का डायरेक्ट आशीर्वाद मिलेगा, हम आपकी इक्षानुसार काम कर सकेंगे, अगर आप लोग दूसरी पार्टी का विधायक चुनेंगे तो सरकार से लिंक टूट जाएगा और विकास के रास्ते में रुकावटें आने लगेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here