सोहनपाल छोकर की पत्नी डॉ. आशा सिंह ने भनकपुर गाँव में किया जनसंपर्क

0
33

Faridabad News, 09 Sep 2019 :  पृथला विधानसभा के भाजपा नेता और संगठन में जिला महामंत्री सोहनपाल छोकर की पत्नी डॉ आशा सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के भनकपुर गाँव में जनसंपर्क किया जहाँ पर उन्हें जनता का भरपूर आशीर्वाद एवं स्नेह मिला।

गाँव पहुँचने पर सोहनपाल छोकर के समर्थन में नारे लगे एवं डॉ आशा सिंह का फूल मालाओं से जोरदार स्वगत किया गया। इस अवसर पर गाँव की महिलाओं एवं पुरुषों ने भजन-कीर्तन गाया एवं डांस करके सोहनपाल छोकर के समर्थन में अपार उत्साह दिखाया।

मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ आशा सिंह ने कहा कि आज मैं भनकपुर गांव में आयी हूँ जहाँ पर सोहनपाल के लिए जनता में भरपूर उत्साह है। उन्होंने बताया कि मैं जहाँ भी जनसंपर्क करने जा रही हूँ सोहनपाल छोकर के लिए इसी तरह से उत्साह दिखाई दे रहा है। पृथला विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बार सोहनपाल को मौका देना चाहती है। हम भी क्षेत्र वासियों को भरोसा देते हैं कि अगर सोहनपाल छोकर को सेवा करने का मौक़ा मिला तो सबकी उम्मीदवारों को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पृथला विधानसभा में भाजपा की टिकट के भावी उम्मीदवारों ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल छोकर ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और वह गाँवों एवं शहरी क्षेत्र में घूम घूम कर के जनसंपर्क कर रहे हैं और अपने लिए समर्थन मांग रहे हैं। उनकी पत्नी डॉ आशा सिंह भी जनसंपर्क में उनका भरपूर साथ दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here