सामाजिक संगठनों व आरडब्यूए पदाधिकारियों ने निकाला कैंडल मार्च

0
1006
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 04 Aug 2019 : प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता रहे विकास चौधरी के हत्या के करीबन एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद मुख्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी व जिले में कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए आज सामाजिक संगठन, सैक्टर-9 की रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशनों के पदाधिकारियों व विकास चौधरी के समर्थकों, कांग्रेस पदाधिकारियोंं तथा विकास चौधरी के परिजनों ने सैक्टर-9-10 की डिवाईडिंग रोड़ से लेकर सैक्टर-9 मार्किट एशियन अस्पताल तक कैंडल मार्च निकाला। हाथों में मोमबती लेकर लोगों ने पहले दिवंगत विकास चौधरी को याद किया तत्पश्चात शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को कायम रखने की प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल, डीजीपी मनोज यादव, पुलिस आयुक्त फरीदाबाद संजय कुमार से मांग की। साथ ही उन्होंने विकास चौधरी हत्याकाण्ड को एक माह से अधिक समय हो जाने के बाद भी मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने का रोष जताया।

इस मौके पर विकास चौधरी के पिता रामचन्द्र चौधरी ने कहा कि उनका कानून में पूरा-पूरा विश्वास है कि उनके दिवंगत बेटे को जरूर न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि मगर अभी तक मुख्य आरोपी व साजिश रचने वाले लोग पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पूरे शहर में दहशत का माहौल है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि इस हत्याकाण्ड के पीछे किस साजिशकर्ता का हाथ है उसे भी पुलिस जल्द से जल्द बेनकाब करें।

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव एवं जिला कांग्रेस प्रभारी मोहम्मद बिलाल, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राकेश भड़ाना, राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश कोर्डिनेटर धर्मदेव आर्य ने फरीदाबाद पुलिस प्रशासन से विकास चौधरी हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाए। साथ ही शहर में दिनों दिन बढ़ती अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाए ताकि शहर वासी शांत माहौल में जी सकें क्योंकि आए दिन कोई न कोई मर्डर होना अब आम बात सी बन गई है।

यह कैंडल मार्च विकास चौधरी के कार्यालय से चलकर सैक्टर-9 स्थित एशियन अस्पताल के पास मार्किट में समाप्त हुआ। जहां पर विकास चौधरी की गोलिया बरसाकर निर्मम हत्या कर दी थी। इस कैंडल मार्च में लोगों ने विकास चौधरी को न्याय मिलें व विकास चौधरी अमर रहे के नारे भी लगाए। इस मौके पर थाना सैक्टर-8 के प्रभारी अमन कुमार, सैक्टर-11 चौकी व सैक्टर-7 चौकी के प्रभारी सहित भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा।

कैंडल मार्च में सोनू अलावलपुर, सुरेन्द्र चौधरी, रोहताश बंचारी, सुरेन्द्र बॉबी, संजय शर्मा, अनुज शर्मा, कपिल ठाकुर, रणजीत, देवेंद्र अरोरा, सतीश वधवा, राजेंद्र तेवतिया, तुलसी प्रधान, निशांत, रवि, उमर, हाजी शरीफ मोहसीन, गुड्डू खान, हसीन अहमद, लाडो, जमुना, सरला भमोत्रा, हरि लाल, आशा, लीलावती, उर्मिला, हरी चंद किशन सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here