सोशल डिस्टेंस और घरों में रहना ही इस महामारी से बचाव का सबसे अच्छा इलाज है : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

0
35

Faridabad News, 06 April 2020 : हरियाणा के परिवहन तथा खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि विश्व व्यापी कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए एकता का परिचय देना जरूरी है। सभी देशवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आव्हान पर अपने- अपने घरों में रह कर इस महामारी से लड़ाई लड़ रहे हैं। निश्चित ही सभी के प्रयास से यह बीमारी हरियाणा प्रदेश और देश से समाप्त हो जाएगी।

परिवहन मंत्री ने कहा कि सोशल डिस्टेंस और घरों में रहना ही इस महामारी से बचाव का सबसे अच्छा इलाज है। उन्होंने कहा के जान है, तो जहान है। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश में किसी भी जरूरत मंद व्यक्ति को भूखा नहीं रहने दिया जा रहा है। हरियाणा सरकार हर स्तर पर लोगों की सहायता के लिए कार्य कर रही है।

कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए फरीदाबाद स्माल स्केल पोलूशन कंट्रोल कोऑपरेटिव सोसायटी सेक्टर 58 द्वारा रु51000 मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए गए। इसके अलावा राजपूत संस्कृतिक संस्था द्वारा रु50000 की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दी गई है, वहीं राजपूत संस्कृतिक संस्था द्वारा सेक्टर 8 द्वारा महाराणा प्रताप भवन को भी सरकारी सेवा में इस्तेमाल करने की इच्छा जाहिर करते हुए सरकार से अनुरोध किया है कि सेक्टर 8 के भवन को सरकारी कार्यों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यह भवन पूरा एसी युक्त है। यही नहीं हिटेक ऑटोमेशन कंपनी सरूरपुर के मालिक ने उदयवीर सिंह ने भी रु51000 मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं। यह तीनों संस्थाओं के पदाधिकारियों ने हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को चेक भेंट किया। उन्होंने कहा कि आज आफत के समय में लघु उद्योग सरकार के साथ है इस मौके पर एनएस शेखावत, एसआर रावत, प्रताप भाटी, एस बी सिंह मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here