सीरी फोर्ट कॉफी टेबल बुक रिलीज

0
802
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 21 Dec 2019 : सीरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और डीडीए, नई दिल्ली द्वारा सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी के नेतृत्व में आयोजित 5 दिवसीय स्पोर्ट्स कार्निवल में खेल गतिविधियों, योग, नृत्य प्रदर्शन और स्वस्थ प्रतियोगिता के साथ एक शानदार सफलता प्राप्त हुई। इस आयोजन का समर्थन प्रख्यात हस्तियों ने किया जिसमे अनिल बैजल(दिल्ली के उपराज्यपाल), किरेन रिजिजू (खेल मंत्री), अनुराग ठाकुर (वित्त कॉरपोरेट मामलों के राज्य मंत्री), गजेंद्र सिंह शेखावत (केंद्रीय कैबिनेट मंत्री जल शक्ति), जनरल वी के सिंह (सड़क परिवहन और राजमार्ग राज्य मंत्री), जनरल बिपिन रावत (27 सेनाध्यक्ष) क्रिकेट लीजेंड मदन लाल, ओलंपिक बॉक्सर मैरी कॉम, टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी, लेफ्टिनेंट जनरल असित मिस्त्री (जीओसी मुख्यालय), राधेश्याम जुलानिया (आईएएस, भारत के खेल सचिव) और तरुण कपूर (आईएएस, उपाध्यक्ष डीडीए)।

सीरी फोर्ट आयोजन समिति के अध्यक्ष दीपक धवन पुस्तक के बारे में बात करते हैं, “पुस्तक के पीछे का विचार 5-दिवसीय स्पोर्ट्स कार्निवल की यात्रा को अंजाम देना था। टीमों की मेहनत का फल और प्रतिभागियों की खुशियों को जाहिर करना था। यह इस स्तर की हमारे लिए पहला प्रसंग था और हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि इसकी यादें हमेशा हमारे साथ रहें। ”

कार्निवल में यादगार क्षणों और जीत की पर्याप्त संख्या थी। सफलता और टीम वर्क को कॉफी टेबल बुक में कैप्चर किया गया है, जो 20 दिसंबर 2019 को इंडिया हैबिटेट सेंटर के जुनिपर हॉल में लॉन्च किया गया है। कार्निवल और पुस्तक के पीछे की प्रेरणा और कोई और नहीं बल्कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। पुस्तक राष्ट्र में फिटनेस के लिए सच्ची प्रेरणा के लिए एक श्रद्धांजलि है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here