हरियाणा सरकार के मंत्री रामबिलास शर्मा पहुंचे श्री सिद्धदाता आश्रम

0
104

Faridabad News, 10 June 2019 : श्री सिद्धदाता आश्रम का नाम यथा कार्य सिद्ध हो रहा है। यहां पर वंचितों, दुखियों के साथ साथ सिद्धों को भी प्राप्ति होती है। यह बात हरियाणा सरकार में केबिनेट मंत्री रामबिलास शर्मा ने कही। वह सूरजकुंड रोड स्थित श्री सिद्धदाता आश्रम में दर्शन के लिए पहुंचे थे।

उन्होंने आश्रम के अधिष्ठाता अनंतश्री विभूषित इंद्रप्रस्थ एवं हरियाणा पीठाधीश्वर श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया और उनके साथ देश, समाज व धर्म के अनेक मुद्दों पर चर्चा की। वह यहां समय समय पर आते रहते हैं और उनकी आश्रम में बड़ी गहरी आस्था है। इस अवसर पर श्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि करीब 30 वर्ष पहले निर्जन क्षेत्र में स्थापित किए गए श्री सिद्धदाता आश्रम की आज दुनिया भर के दर्जनों देशों तक प्रसिद्धि है। उन्होंने कहा कि वह यहां आकर ऊर्जा महसूस करते हैं और भगवान का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं। श्री शर्मा ने कहा कि इस स्थान के बारे में जैसा सुना था, उससे अधिक पाया।

श्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि श्री सिद्धदाता आश्रम धार्मिक एवं आध्यात्मिक गतिविधियों के साथ साथ सामाजिक प्रकल्प भी चलाता है और समय समय पर सरकार के अनेक प्रकल्पों में भी सहयोगी रहा है। जिससे यह स्थान लोगों पर कृपा करने के साथ साथ उन्हें एक जिम्मेदार नागरिक भी बनाने का प्रयास कर रहा है। इस अवसर पर जगदगुरु स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने कहा कि श्री रामबिलास शर्मा एक धार्मिक आस्थावान व्यक्ति होने के साथ साथ सामाजिक दूरदृष्टि के भी धनी हैं। जिससे वह जहां भी जाते हैं लोगों को अपना बना लेते हैं। परमात्मा उन पर अपनी कृपा अवश्य ही बनाए रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here