श्रेयस तलपडे प्रतिभा को चुनने के लिए अपने ऐप का उपयोग करेंगे

0
740

Mumbai News, 08 Aug 2019 : द लॉयन किंग के हिंदी रीमेक में टिमॉन के लिए आवाज देने और अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले अभिनेता श्रेयस तलपडे जल्द ही अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए एक ऐप लॉन्च करेंगे. प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए अपने ऐप का उपयोग करने के अलावा, वे उनके साथ अभिनय टिप्स साझा करेंगे. तलपडे इसके माध्यम से अपने अगले वेंचर के लिए ऑडिशन भी लेंगे.

बॉलीवुड स्टार द्वारा इस तरह की पहली घोषणा के साथ, श्रेयस तलपडे ऐप ऑडिशन देने वालों को लॉग इन करने और अपनी प्रतिभा तलपडे को दिखाने में सक्षम बनाएगा. नई प्रतिभाएं इसके जरिए श्रेयस को बता सकेंगी कि आखिर क्यों वे उनकी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं. फिल्म उद्योग में कदम रखने का सपना देखने वाले आकांक्षी अभिनेताओं को देखते हुए तलपडे इस ऐप का उपयोग करके सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को सामने लाने का लक्ष्य रखते हैं. इसके अतिरिक्त, ऐप उपयोगकर्ताओं को तलपडे के हर दिन के जीवन और कार्य को नजदीक से देखने-जानने का अवसर भी मिलेगा.

इस ऐप को ले कर रोमांचित श्रेयस कहते हैं, “मेरे प्रशंसकों के साथ सीधे जुड़ना मुझे पसंद है. इस ऐप के साथ, मैं प्रौद्योगिकी का उपयोग करना चाहता हूं, लोगों से जुड़ना चाहता हूं, उनकी प्रतिभा, पसंद, नापसंद को जानना चाहता हूं और साथ ही अपना जीवन उनके साथ साझा करना चाहता हूं. मैं मानता हूं कि भारत में कई अनदेखी अभिनय प्रतिभा हैं, जिन्हें अगर मौका मिले तो वे सुपरस्टार बन सकते हैं. मेरा ऐप मुझे उन तक पहुंचने में मदद करेगा और उन्हें हमारे उद्योग में आने में मदद करेगा. यह मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here