दूध की सप्लाई करने जा रहे युवक को गोलियों से भूना

0
1047
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : हरियाणा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है। ये किसी को भी सरेआम गोली मारकर फरार हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला फरीदाबाद का है, जहां दूध की सप्लाई करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार मृतक भीम(34) गांव भैंसरावली का रहने वाला है। वह दूध सप्लाई का काम करता था। भीम अपने घर से जैसे ही फरीदाबाद में दूध सप्लाई करने के लिए निकला तभी कुछ युवक एक गाड़ी में आए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने इस गोलीबारी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फरीदाबाद भिजवा दिया है।

युवक के परिजनों का कहना है कि मामला पुराना रंजिश का है। कुछ दिन पहले भी भीम पर कुछ युवकों ने फायर किया था लेकिन वह उसमें बच गया। जिसकी शिकायत उन्होंने तिगांव थाना पुलिस को भी कर दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते एक बार फिर आज भीम पर गोली चलाई गई जिसमें उसकी मौत हो गई।

पुलिस की लापरवाही के मामले में पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने तिगांव थाने के एसएचओ राधेश्याम को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं ACP बलवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बना दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here