अपनी लाइफ की एक छोटी सी झलकी लेकर हाज़िर है शर्लिन चोपड़ा

0
408

Mumbai News, 07 Oct 2019 : शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड अवतार और साहसी रवैये के लिए सुर्खियों में हमेशा बनी रही हैं, इस बार वो अपनी लाइफ की एक छोटी सी झलकी लेकर हाज़िर है।

शर्लिन चोपड़ा पिछली बार उनके बनाये हुए गाने “कतार” में नज़र आयी थी, जहाँ पर वो कुछ अपनी ज़िन्दगी से जुड़े कड़वी सच्चाई और महिला सशक्तिकरण के बारे में रैप के ज़रिये ज़ाहिर करती नज़र आयी थी। साथ ही एक बार फिर से प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कॉन्टेंट क्रिएटर शर्लिन चोपड़ा शार्ट फिल्म के ज़रिये लोगो को अपनी ज़िन्दगी से रुबरु करवाने आ रही है, जिसका टीज़र उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा, अपने ज़िन्दगी में हुए उस धोखे के बारें में बात करती हुई नज़र आ रही है।  शर्लिन का कहना है की जिस पर उन्होंने सबसे ज्यादा भरोसा किया था उसने ही उनको उनके कपडे उतार कर कैटवाक करने के लिए कहा दिया। इसीलिए शर्लिन चोपड़ा “द लास्ट विश” लेकर लोगो के बिच आ रही है। जोकि दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है।
इसे पहले शर्लिन चोपड़ा “वजा तुम हो”, “दिल बोले हड़िप्पा”, “टाइम पास” जैसे कई मूवीज में नज़र आ चुकी है।  लेकिन काफी समय से वो बड़े परदे से गायब है। शर्लिन इंटरव्यू के दौरान कहती है की वो अब कॉन्टेंट ड्रिवेन फिल्मे प्रोडूस करना चाहती है और लोगो को अपनी काबिलियत दिखाना पसंद करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here