शर्लिन चोपड़ा ने फिर किया अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट, नए लुक में ऐसे दिखती है अभिनेत्री

0
1605
Spread the love
Spread the love

Entertainment News, 18 May 2020 : शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री में से एक है। लॉकडाउन के दौरान वो भी हर किसी की तरह घर मे लॉक है। शर्लिन हमेशा अपने पिक्चर और वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करना पसंद करती हैं। वह जानती है कि अपने प्रशंसकों का कैसे मनोरंजन करना है और उन्हें अपने आप से कैसे जोड़े रखना है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शर्लिन फिटनेस को लेकर काफ़ी ज्यादा सीरियस रहती हैं और अपने वर्कआउट रूटीन को कभी नहीं भूलती हैं। इस क्वारंटाइन को पूरा करते हुए वह अपनी हॉट वर्कआउट पिक्चर्स और वीडियो अपने फैन्स के साथ सांझा करती रही है। हमने भी अक्सर देखा है कि वह हमेशा अपने लुक के साथ कुछ न कुछ नया प्रयोग करती है ,इस बार उन्होंने फिर से ऐसा ही किया है। एक हालिया पोस्ट में, शर्लिन चोपड़ा बहुत फिट और खूबसूरत दिख रही हैं। उनके जैसे बॉडी पाना, हर लड़की का सपना होता हैं। उनके स्लिम बॉडी उन्हें हमेशा वर्कआउट करने और फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं। यहां कुछ तस्वीरें हैं जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की हैं, देखिए।

View this post on Instagram

I find spring cleaning very therapeutic.. 🤓

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा ने अपने लुक को पूरी तरह से बदल दिया है और वह पहले से और अधिक फिट और आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही हैं। वह बहुत ही दिलचस्प परियोजनाओं पर काम कर रही हैं जिन्हें वह जल्द ही हमसे शेयर करेंगी। लेकिन अभी हम केवल यह बता सकते हैं कि वह जल्द इस महीने के अंत तक अपने ओटीटी प्लेटफार्मों को लॉन्च करने जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here