पृथला विधानसभा क्षेत्र से वरिष्ठ भाजपा नेता ने समर्थकों के साथ लड्डू वितरित किए

0
1042

Faridabad News, 26 May 2019 : भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनावों में रिकार्ड मतों से जीत पर वरिष्ठ भाजपा नेता पृथला विधानसभा क्षेत्र से दिनेश भारद्वाज ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लड्डू वितरित किये एवं इस जीत को सच्चाई, ईमानदारी की जीत बताया। इस मौके पर तेजप्रकाश भारद्वाज, सुभाष चन्द नरियाला, प्रेमचन्द वशिष्ठ, टेकचंद शर्मा, अंकित वशिष्ठ, तेजेन्द्र बघौला, गोविंद शर्मा, दीपक भारद्वाज सिकन्दरपुर, अमित, हरवीर गोपीखेड़ा, दलवीर, मनोज तेवतिया अलावलपुर, महेश शर्मा कटेसरा, नंद किशोर डाढौता, जगवीर रावत भनकपुर, आकाश भारद्वाज नरियाला, बिजेन्द्र कौशिक कटेसरा, राजेश भारद्वाज मच्छगर, सोनू हीरापुर, उमेश, लीलू, डालचंद सहित अन्य युवा मौजूद थे।

इस मौके पर दिनेश भारद्वाज ने कहा कि एक बार फिर फरीदाबाद के सांसद चौ. कृ़ष्णपाल गूर्जर का बनना फरीदाबाद को विकास की और ले जायेगा। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर ने सदैव फरीदाबाद के मान सम्मान की लड़ाई लड़ी और फरीदाबाद को उसका खोया हुआ गौरव वापिस दिलवाया।

इस मौके पर दिनेश भारद्वाज ने कहा कि वह सभी पृथला विधानसभा क्षेत्रवासियो का आभार जताया जिन्होंने एकजुट होकर कृष्णपाल गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाया।

इस मौके पर दिनेश भारद्वाज ने आगामी विधानसभा के चुनावो में अपनी दावेदारी ठोकते हुए कहा कि वह पृथला विधानसभा का सेवक बनकर कार्य करूंगा। उन्होने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के निवासी मेरा परिवार है और इस परिवार के सुख दुख का साथी बनकर सदैव कार्य करता रहूंगा। उन्होंने उपस्थितजनों का भी आभार जताया जिन्होंने आज यहा एकत्रित होकर उनके हौसले को बढ़ाया है।

ज्ञात रहे कि दिनेश भारद्वाज पृथला विधानसभा क्षेत्र के सबसे प्रबल दावेदार माने जा रहे है और जनता भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here