टाइम इंडिया टीवी कवि सम्मेलन में पहुंचे नई दिल्ली के एसडीएम डॉ नितिन शाक्य

0
863
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 18 Jan 2021 : कवि सम्मेलन में कविता का हर रस दिखा। कविताओं में प्यार की कशिश दिखी तो जुदाई का गम भी। हास्य-व्यंग्य भी हुई तो शेरो-शायरी भी। इसके लिए देश भर के चुनिंदा कवियों को टाइम इंडिया टीवी द्वारा आमंत्रित किया गया। इस कार्यक्रम के आयोजक रहे टाइम इंडिया टीवी की एमडी सीमा चौधरी और सीईओ रन सिंह चौधरी व एडिटर इन चीफ दीपांशु।

मुख्य अतिथि के रूप में द्वारका से आम आदमी पार्टी के विधायक विनय मिश्रा, तिहाड़ जेल एडिशनल सुपरिटेंडेंट अजय भाटिया, नई दिल्ली एसडीएम डॉक्टर नितिन शाक्य, बॉलीवुड सिंगर आशू पंजाबी, वेस्ट दिल्ली निगम पार्षद पूनम जिंदल, मॉडल एक्ट्रेस नाज जोशी, अमृत कौर, मोनिका कांडपाल मॉडल और अभिनेत्री आदि मौजूद रहीं।

आमंत्रित कवियों में सुरेन्द्र जैन ,सुनील शर्मा, डॉक्टर ज्योती ,राहुल उपाध्याय गाजियाबाद, बबिता, रीता , पावनी कुमारी, बिहार विकास मिश्र सागर, श्री वेंकटेश्वर कॉलेज दिल्ली विश्वविद्यालय करिश्मा सोनी ,सुभाष मोगा, दीपा गुप्ता।

कवि सम्मेलन मे कार्यक्रम मे शिरकत करके डॉक्टर ज्योती उपाध्याय ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। साथ ही टाइम इंडिया कवि सम्मेलन में बबिता पांडेय ने श्रृंगार की शानदार प्रस्तुति दी। साथ ही रीता अदा की गजलें शानदार रही। पावनी कुमारी और सुनील शर्मा अपनी कविता से सबका मन मोह लिया। संजय जैन ने बहुत सुंदर प्रस्तुति दी।

विकास मिश्र सागर ने हास्य कविताओ से सभी को हँसने पर मजबुर करदिया। करिश्मा सोनी और सुभाष मोगा ने शानदार प्रस्तुति दी। इस कार्यक्रम में शानदार पंजाबी सिंगर विशिष्ट अतिथि के रूप में आशु पंजाबी ने आकर सभी को आश्चर्य चकित कर दिया। साथ ही उन्होंने अपनी पुस्तक मेरा गाँव मे लिखे अपने विचार लोगो से शेयर किए और अपनी पुस्तक कार्यक्रम में विमोचन किया।

कार्यक्रम मे उपस्तिथि कवि कवयित्री ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए टाइम इंडिया को बधाई दी। मुख्य अतिथि द्वारका आप विधायक और नई दिल्ली एसडीएम डॉ नीतिन शाक्य ने टाइम इंडिया सीईओ रन सिंह और एडिटर इन चीफ दीपांशु और आज तक चैनल के हनी महाजन की सराहना की उन्होंने कहा की यह लोग ऐसे लोगो को मंच देते है जिनके अंदर प्रतिभा होती है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आप दिल से लोगों को धन्यवाद देते हैं तो ये सोने पे सुहागा जैसा काम करता है,ऐसा व्यक्ति समाज में अपने नाम के साथ साथ हर वो मुकाम हासिल करता है जो वो करना चाहता है। साथ ही इस कवि सम्मेलन मे काफि मीडिया कर्मीयो का सहयोग मिला, मीडिया पब्लिक पुलिस से नरेश, टीवी 50 समाचार से आलोक, आरएनआई न्यूज़ से ज्योती, संज्ञान दृष्टि से प्रेनजल, सुर्खीया हिन्दी से सचिन, ओके इंडिया से अमित, एनएस24 लाइव से नैंसी, टाइम इंडिया से ब्रिजपाल, सभी के सहयोग से कार्यक्रम सफल हुआ। इन सभी को नई दिल्ली एसडीएम डॉक्टर नितिन शाक्य ने सम्मानित किया। सभी कवि कवयित्री ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए टाइम इंडिया को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here