सीही गांव की सरदारी ने पूर्व विधायक आनंद कौशिक का किया स्वागत

0
617

Faridabad News, 17 Dec 2018 : तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी को लोगों ने अपना समर्थन देकर सरकार बनाई है उसी को देखते हुए लोगों ने अब अपना मन बना लिया है की इस बार देश में भी कांग्रेस पार्टी का झंडा लहराएगा और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। ऐसा देखने को मिला सेक्टर 8 के सीही गांव में गांव की सरदारी ने आज पूर्व विधायक आनंद कौशिक व उनके अनुज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं झज्जर के प्रभारी बलजीत कौशिक का जोरदार स्वागत किया। इस पर लोगों ने 3 राज्यों की जीत पर लोगो ने लड्डू खिलाकर खुशी जाहिर की और कहा अबकी बार कांग्रेस सरकार। इस अवसर पर बैठक में लोगों ने कहाकि जिस तरह भाजपा ने लोगों को अच्छे दिन लाने के नाम पर गुमराह किया है इससे जनता ख़फ़ा है क्योकि 4 साल में भाजपा ने जो वायदे किये थे उसमे से एक भी कार्य नहीं किया है।अब हमें अच्छे दिन नहीं बल्कि कांग्रेस के पुराने दिन वापस चाहिए। लोगों ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में जितने काम कांग्रेस के समय में हुए थे उतने काम भाजपा के मंत्री भी नहीं करवा पा रहे। वह केवल मंच पर भाषण देना जानते है काम करना नहीं।लोगो ने कहाकि जिस तरह पूर्व विधायक आनंद कौशिक ने विधायक रहते हुए गांव का विकास किया था और युवाओं को रोजगार दिलाया था लेकिन भाजपा की सरकार ने इन 4 सालों में जनता को झूठे वादों के इलावा कुछ नहीं दिया।

इस अवसर पर आनंद कौशिक ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार हमेशा सच्चाई व ईमानदारी के साथ कार्य करने वाली सरकार है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस पहले कार्य करती आई है अबकी बार उससे भी अच्छे कार्य करेगी। जनता का मन अब भाजपा से भर चुका है। उन्होंने कहाकि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनते है लोगों की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर किया जाएगा और युवाओं के रोजगार पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहाकि रोजगार पाने के बाद युवा पीढ़ी अपने पैरों पर खड़े होकर गांव का नाम रोशन कर करेंगे।

इस मौके पर मास्टर ज्ञान सिंह ढुल, चौधरी उदयभान, भीमसिंह मान, शिक्षाविद सुनील मान,कन्हैया राम दलाल, उधम मान, गिर्राज तेवतिया, पंडित रामानंद, पंडित मदन, ज्ञान कौशिक, संजय नंबरदार, चौधरी उमराव, कंवर सिंह मलिक, पंडित राजेंद्र ,ताराचंद वशिष्ठ, बिट्टू कौशिक, बीरसेन, बिल्लू पहलवान, हरीश सैनी, इंद्रजीत प्रजापत, नरेश शर्मा उद्योगपति, महेंद्र तेवतिया, जयपाल तेवतिया, संजय शर्मा, सतीश कौशिक, कमल मान, नरेश मान, सुधीर मलिक, दीपक मलिक, नरेंद्र फौजी तेवतिया, रमेश शर्मा, देवेंद्र दीक्षित, संतोष कौशिक, बिल्लू यादव, नरेश शर्मा, रंधावा फागना, महेश शर्मा, सत्यनारायण शर्मा, कमल, संतोष कौशिक आदि सभी ने पूर्व विधायक आनंद कौशिक को आश्वासन दिया है कि वह पूरे जोर-शोर से सीही गांव की सरदारी उनके साथ हैं और इस बार हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश में भी कांग्रेस की सरकार ही बनेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here