साईधाम में धूमधाम से मनाई गयी सरदार पटेल जयंती

0
585

Faridabad News, 01 Nov 2018 : भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पटेल जैसे महान नेता की विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा का उद्वाघन किया, यह देश के वीर सपूतों को सच्ची श्रद्धांजलि की पहली शुरुआत है।

आजादी के शहजादे संस्था ने साईंधाम तिगांव में मोतीलाल गुप्ता की अध्यक्षता में सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई। कार्यक्रम की अध्यक्षता मोतीलाल गुप्ता ने की और आयोजन संस्था के संस्थापक हरीश चन्द्र आजाद व राष्टृीय अध्यक्ष सीमा शर्मा ने किया और मंच सचांलन आरडी शर्मा ने किया। कार्यक्रम में बीजेपी नेता राजेश नागर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कार्यक्रम में शहर के छह समाज सेवियों को लौह पुरूष सम्मान दिया गया। लौह पुरूष सम्मान से सम्मानित विभूतियों मोतीलाल गुप्ता, उद्यमी डीएन कथूरिया, उद्यमी जेपी गुप्ता, प्रणव कन्या आश्रम की अध्यक्ष परेणा प्राणा साधू मां, डीएवी कॉलेज के प्रिंसीपल सतीश आहूजा और ट्रेनर एमपी सिंह ने स्मृति चिन्ह देकर लौह पुरुष सम्मान प्रदान किया। पलवल से आई बेबी प्रियंका, आधारशिला पब्लिक स्कूल और साईधाम के बच्चों के संस्कृतिक कार्यक्रम किये।

मोतीलाल गुप्ता ने पटेल जी को गरीबों का मसीहा और देश का सबसे महान नेता बताया। आरडी शर्मा ने कहा कि सरदार पटेल को हिन्दुस्तान ही नहीं सारा विश्व लौह पुरूष मानता है। इस मौके पर तिलकराज शर्मा, महेश पाहूजा, रेखा शर्मा, कपिल कोचर, शशि अरोड़ा, प्रधानाचार्य बीनू शर्मा आदि ने अपने विचार रखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here