थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों की मदद के लिए तन-मन-धन से तैयार रहूंगी : सपना चौधरी

0
256

Faridabad News, 28 June 2019 : थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों की ख़ुशी के लिए एक विशेष पार्टी का आयोजन बंटी भाटिया द्वारा होटल डिलाइट में किया गया। आज के इस विशेष कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मशहूर डांसर सपना चौधरी थी। बच्चो के लिए मजिक शो का प्रबन्ध किया गया था जिसमे विश्व प्रसिद्ध जादूगर विल्सन वर्गीस ने अपने हैरतअंगेज करतब दिखा बच्चो को दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर कर दिया था।

सपना चौधरी के आते ही बच्चों के चेहरे पर एक नई ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी सपना चौधरी का सबसे पहले फ़ाउंडेशन अगेंस्ट थैलीसीमिया के सदस्यों ने बुके देकर स्वागत किया इसके बाद बच्चों ने फूलो से सपना चौधरी का स्वागत किया। सपना चौधरी से मिल के बच्चे बहुत ही खुश थे। बच्चे जो दिन रात ग़मों के साथ रहते हैं सपना चौधरी के साथ उन्होंने जो खुशियाँ मिली वो खुशिया उनको कभी कभी ही मिल पाती है। उनका एक सपना था कि वह सपना चौधरी से मिले जो आज पूरा हुआ सपना चौधरी ने भी अलग अलग एक एक बच्चे के साथ अलग से सेल्फी ली और फ़ोटो खिचवाई जब सपना को संस्था के प्रेजिडेंट हरीश रतरा ने बताया कि इन बच्चों को हर 15-20 दिन बाद रक्त की आवश्यकता होती है। उनको बहुत ही आश्चर्य हुआ। तो उन्होंने वादा किया कि अगर उनके आने से बच्चो को खुशिया मिलती है तो वो समय समय पर इन बच्चों के बीच में आती रहेगी ताकि इनको खुशियाँ मिलती रहे। साथ साथ सपना चौधरी ने वादा किया कि वो संस्था का जो मिशन है “2025 के बाद एक भी थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चा न पैदा हो” उस मिशन के लिए वो तन मन धन से तैयार रहेगी। सपना चौधरी ने आश्वासन दिया की वो संस्था की बच्चो के लिए हर सहायता करने के लिए वो आगे रहेंगी। बच्चो ने सपना चौधरी के साथ उनके मशहूर गाने

तेरी आंख्या का यो काजल मंने करे से गोरी घायल तेरी आंख्या का यो काजल मंने करे से गोरी घायल

तू सहज सहज पाऊँ धार ले मेरा दिल धड़कावे पायल

मंने पल पल पल पल याद तेरी तडपावे से हाय

पर खूब डांस किया बच्चों के साथ साथ बच्चों के अभिभावकों ने भी सपना चौधरी के साथ ख़ूब डान्स किया और संस्था की ओर से सपना चौधरी व् उनकी माता जी को बच्चों ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया इस पर सपना चौधरी ने रविंदर डुडेजा को खा की असली सम्मान के हक़दार तो आप सब लोग है जो इतने सालो से बच्चो की सेवा कर रहे है अंत में सपना चौधरी ने लिखित रूप में आश्वासन दिया कि वो थैलीसीमिया मुक्ति के लिए संस्था के साथ हमेशा खड़ी रहेगी आज के इस कार्यक्रम में भगवान दास बतरा, जे. के. भाटिया, पवन कुमार, मदन चावला, सोमनाथ डुडेजा, बंटी भाटिया, सोनू भाटिया, लोचन भाटिया, भावना रतरा, गिरीश रतरा, दिलीप खत्री, मनोज रतरा, करण, मानु, आनंद नन्द जुनेजा, संजय आहूजा, गुरध्यान अदलखा, मनोज रतरा, रवींद्र डुडेजा, नीरू भाटिया, दीक्षा रेडियो मानव रचना से की गरिमामय उपस्तिथि रही।

जाने से पूर्व एकबार फिर से सपना चौधरी प्रसिद्ध ने वादा किया वो संस्था के साथ मिल कर काम करेगी व् भारत को थैलासीमिया मुक्त जो संस्था का मिशन है उसको आगे बढ़ाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here