सनाया ईरानी, मोहिय सहगल, विकास गुप्ता, शक्ति अरोरा जैसी महान हस्तियों ने की क्लब की ओपनिंग

0
1679
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 13 May 2019 : खुशांक अरोड़ा और ओजस्वी अरोड़ा टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़े ने अपना नया सफर शुरू कर दिया है और शहर के सबसे अच्छे रेस्टो बार “सेम टाइम सेम प्लेस” के किंग और क्वीन बन गए हैं। बीती रात स्पेशल ओकेजन पर उन्होंने रेस्टो-बार ओपनिंग की धूम मचाई, और टेलीविज़न की तमाम हस्तियों ने खुशांक के क्लब में शिरकत की और धूम मचाई और पार्टी में शक्ति अरोरा, विकास गुप्ता, नेहा सक्सेना, अंकित नारंग, संगीता कपूर, मोहित सहगल, सनाया ईरानी, निधि डोगरा, कृप सूरी व उनकी पत्नी सिमर कौर, अंगद हसीजा और कई अन्य लोग थे।

खुशांक अरोड़ा ने इस ख़ुशी के अवसर पर कहा, रेस्टो बार के उद्घाटन का कई वर्षों से मेरे दिमाग में था, इसलिए अब आज जाकर अपना सपना पूरा करने का मौका मिला और चीज़े फाइनल हुई की इसकी नीव कैसे रखी जाए। अब मैं कह सकता हूं कि आज जब हमने इसे लॉन्च किया है तो मुझे लगता है कि यह शहर में सबसे अच्छी जगहों में से एक है, जहां किसी को आने और चिल करने के लिए हमारे प्रयोगात्मक भोजन और कॉकटेल उन्हें यहाँ तक खींच ही लाएगा।

उन्होंने आगे बोला कि आखिर क्या चीज़ उनके रेस्टो बार को सभी से अलग बनाता है, उन्होंने कहा, ” जिस माहौल पर हमारी पूरी नज़र है और रेस्तरां की भावना को बहुत बारीक रूप से निभाया गया है, और भोजन और कॉकटेल को स्वयं बनाया गया है- मेरे द्वारा व्यक्तिगत रूप से कोशिश की गई और अंतिम रूप से सहायता की गई और मैंने अपने साथी अभिनेताओं से अपने दोस्तों और परिवार से फीडबैक लिया और जब उन्होंने उस बात को स्वीकृति दी, तो हम इसे मेनू पर डाल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here