संकल्प पत्र संकलन यात्रा का हुआ आगाज

0
1547
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 19 Feb 2019 : फरीदाबाद लोकसभा की संकल्प पत्र संकल्प रथ यात्रा का 9 रथो को झंडी दिखाकर 9 विधानसभाओ में रवाना करते हुए बढखल विधायक सीमा त्रिखा, फरीदाबाद जिले के संयोजक अभिनव जैन, सह सहसंयोजक दीपांशु अरोडा ने संयुक्त रूप से रवाना किया।
इस अवसर पर श्रीमती त्रिखा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश व प्रदेश के निवासियों को अपना परिवार समझती है और सदैव उनके हित की योजनाओं को क्रियान्वित करके उनको लाभ  पहुंचाने का काम कर रही है जिससे हर वर्ग आज भाजपा के प्रति काफी खुश है और भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार है।
इस अवसर पर संकल्प पत्र संकल्प रथयात्रा के संयोजक अभिनव जैन ने कहा कि ये रथ फरीदाबाद की सभी 6 विधनसभाओ के गांवों व शहरो के वार्डो में जायेगी। इसमें आम जनता अपनी बात केंद्र तक पहुचंायेगी ताकि किसी भी प्रकार की जन कल्याणक योजना का ख्याल रखा जा सके और भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई सरकार अपना घोषणापत्र आम जनता की राय से बना रही है।
इस अवसर पर महापौर सुमन बाला, पार्षद दिनेश भाटिया, जसवंत सिंह, जिला उपाध्यक्ष राज कुमार बोहरा, अमित आहूजा, राजन मुथरेजा, मनीष छोकर, मनु सिंह, मोन्टु, विशम्बर भाटिया, अनुराग गर्ग, मदन लाल जांगडा, आंनद कांत भाटिया सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here