संगीता कापुरे ने की अपील कहा, रहे सुरक्षित और देश को रखे सुरक्षित

0
333

Mumbai News, 24 March 2020 : अभी पूरा भारत देश एक तरह से कोरोना नाम के संकट से गुजर रहा है। हर तरफ अफ़रा -तफरी मची हुई है। सभी अपनी और उनसे जुड़े हुए लोगों को सुरक्षित रखने के प्रयास में लगे हुए है। लेकिन एक यूनिट ऐसी है जो अपनी जान जो जोखिम में डालकर दुसरो के हित के प्रयास में लगा हुआ है। जी हां ,हमारे डॉक्टर, नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ कैसे दूसरों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। वे यह सुनिश्चित करने में लगे हुए हैं कि ताकि सभी सुरक्षित रहे। साथ ही लोगो के मानसिक रूप से शांत रहने का भी प्रबंधन कर रहे है। केवल भारतीय डॉक्टर ही नही बल्कि अन्य देशों में भी मेडिकल स्टाफ COVID-19 के महामारी प्रभाव को नष्ट करने के लिए काम कर रहे है। हम सभी को उनके इस काम के लिए उनकी प्रसंशा और सराहना करनी चाहिए।

टेलीविज़न सीरियल ‘ये रिश्ते है प्यार के’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री, संगीता कापुरे ने डाक्टरों को उनके प्रयासों की प्रशंसा करते हुए मानवता का प्रमाड दिया। उन्होंने उन सभी डॉक्टरों, नर्सों और अन्य विनम्र लोगों का धन्यवाद किया है जो अपना काम कर रहे हैं, और प्रभावित रोगियों और उनके परिवारों की देखभाल भी कर रहे हैं। उन्होंने रविवार के लिए पीएम मोदी की इस जनता कर्फ्यू की मुहिम की सराहना की।

कोरोनावायरस सतह में जीवित रहता है जो स्पर्श और संपर्क से फैल सकता है। इसलिए सभी को घर के अंदर रहना चाहिए, यदि संभव हो तो घर से काम करना चाहिए और कम से कम 20 secs के लिए हैंड वॉश से हाथ धोना चाहिए और इसके अलावा उच्च अल्कोहल की मात्रा वाले सैनिटाइज़र का उपयोग करना चाहिए। हमें अपनों को COVID 19 के जोखिम से बचाना चाहिए , साथ ही दूसरों की भी मदद करें इस संकट से बचने के लिए। इसलिए, संगीता ने इस छोटे से रिमाइंडर से उम्मीद की है कि हर कोई कर्फ्यू का पालन करेगा और अपना समर्थन देगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here