संगीता कापुरे ने टी वी इंडस्ट्री में किये पुरे 15 साल, बताये कुछ अनसुने पहलु

0
2219
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 30 July 2019 : ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन मशहूर अदाकारा संगीता कापुरे हमेशा की तरह अपनी उपलब्धियों के कारन सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी खूबसूरती और चुलबुले अंदाज़ का हर कोई कायल है, और शायद इसी तरह उन्होंने हसी ख़ुशी इस इंडस्ट्री में अपना 15 साल बिताए|

संगीता कापुरे कहती है,” पहले स्टोरी लाइन, कहानी और काम की गुणवत्ता को इंडस्ट्री के लोगो द्वारा सराहा जाता था, लेकिन आज कल ये सभी बिज़नेस और टी-आर-पी के मुकाबले में उलझ कर रह गए है, मगर संगीता इस बात से खुश है की उन्होंने अपनी ज़िन्दगी का एक तिहाई हिस्सा इस चका चौंध से भरी दुनिया में कई उच नीच देखते देखते और हस्ते हस्ते बिता दिया।

तो वही, संगीता को वेब सीरीज के भी ऑफर्स आ रहे है, और इस बारें में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था की, “में मानती हूँ की वेब सीरीज ज्यादातर मेट्रो सिटीज में लोकप्रिय है। लेकिन, अगर आप उपनगरीय क्षेत्रों या गाँव की तरफ जाते हैं, तो आप देखेंगे, टेलीविज़न अभी भी वहाँ के लोगों की पहेली पसंद है ”

इस के आगे उन्होंने कहा की , इंडस्ट्री ने उन्हें पंद्रह साल के इस लम्बे सफर में मानवता का मूल्य सिखाया है, टेलीविजन इंडस्ट्री ने उन्हें सिखाया है कि अंत में कड़ी मेहनत , सच्ची निष्ठा और काम के प्रति लगन ही काम आती है, उन्होंने यह बताने में संकोच नहीं किया कि वह कुछ आगामी वेब-सीरीज़ में देखि जा सकती है, क्योंकि कुछ अच्छी स्क्रिप्ट उन्हें मिली है और उन पर वो काम कर रही है।

संगीता कापुरे इससे पहले कई बड़े टीवी शो में नज़र आ चुकी है, उन्होंने मराठी और हिंदी दोनों शो किये है , देवो के देव महादेव, छोटी बहु, और सावित्री जैसे मशहूर सीरियल्स में बतौर पैरेलल लीड नज़र आ चुकी है। रामायण सीरियल में सुमित्रा के किरदार से मशहूर हुई संगीता कापुरे को मराठी मूवी “संघर्ष” में मौका मिला था, जिसमे उन्होंने एक इमानदार पत्रकार की भूमिका निभायी थी । साथ ही उन्होंने मिथुन चक्रबर्ति की मूवी “माँ कसम” में बतौर बाल कलाकार भी काम कर चुकी है। अभी फिलहाल वो स्टार प्लस पर चल रहे शो “ये रिश्ते है प्यार के” में निधि राजवंश का किरदार निभा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here