साहिल सोंधी की वैलेंटाइन पार्टी मे होगा प्यार का इजहार

0
1064
Spread the love
Spread the love

New Delhi news, 08 Feb 2021 : वेलेंटाइन डे पर प्यार में डूबा हर कपल अपने पार्टनर के लिए कुछ स्पेशल प्लान करता हैं। इस प्लानिंग को और खूबसूरत बनाने के लिए हम आपके लिए स्पेशल दिल्ली की नंबर -1 पार्टी के बारे मे बताने जा रहे है कि आप इस वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ कौन सी बेस्ट लोकेशन पर जाए जहां आपका और आपके पार्टनर का दिल बाग-बाग हो जाएगा।

हम बात करेंगे दिल्ली के दिल हैंगओवर नाइट्स पार्टी की। इस जगह को दिल्ली का दिल यूं ही नहीं कहा जाता, इस जगह में बसा हैं दिल्ली वालो का प्यार। हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर को दिल्ली का सबसे बड़ा ऑर्गेनाईजर माना जाता है।

वेलेंटाइन डे के लिए हैंगओवर नाइट्स पार्टी का वेन्यू तैयार हैं। हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने 13 फरवरी के लिए साउथ दिल्ली के NEW FRIENDS COLONY (UP GRADE KITCHEN & BAR) मे विशेष तैयारी की गई है। वेन्यू में लाल व गुलाबी रंग की सजावट होगी। लाल दिल के आकार के गुब्बारे, कुशन व फूलों के बंच से सजावट रहेगी। साथ ही लविश बुफे के साथ उपहार में टेडीबियर, गुलाब का गुलदस्ता, हार्ट शेप केक की व्यवस्था भी होगी। हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने वेलेंटाइन डे पर कपल्स के लिए खास ऑफर की व्यवस्था भी की है।

रेड एंड व्हाइट थीम पर पूरे रेस्टोरेंट की सजावट रहेगी। साथ ही इस पार्टी ने ड्रेस कोड ब्लैक और रेड रखा गया है। साहिल की इस पार्टी मे अनलिमिटेड ड्रिंक, स्नेकस के साथ साथ म्यूजिक डांस का लुत्फ़ उठा सकते है।

साहिल की इस पार्टी मे साहिल की प्रिय मित्र MISS ASIA 2020 – 2021 VANDANA GAUTAM पार्टी मे अपना जलवा दिखाने वाली है।
साथ ही दोनों ब्रांड अम्बेसडर, मॉडल, बॉलीवुड सिंगर, भी शिरकत करने वाले है। साथ ही मीडिया इंडस्ट्री के काफि लोग इस पार्टी की कवरेज करके इस पार्टी को याददार बनाने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here