आर के मार्बल ने सबसे बड़े मार्बल हब ‘एक्सपीरिएंस वन’ के साथ मनाया अपने 30 गौरवशाली वर्षों का जश्न

0
38

Faridabad News, 12 Jan 2020 : सबसे बड़ा मार्बल हब- आर के मार्बल आपको बेहतरीन मार्बल की दुनिया में ले जाने के लिए तैयार है, एक ब्राण्ड जो पिछले 30 सालों के दौरान दुनिया भर में लाखों दिलों को जीत चुका है और इसे दुनिया के सबसे बड़े मार्बल उत्पादकों में से एक के रूप में जाना जाता है।

दिल्ली/एनसीआर में क्रान्तिकारी ‘एक्सपीरिएंस वन’ की ओपनिंग के दौरान आर्कीटेक्चर, कारोबार उद्यमों और बॉलीवुड से जाने-माने दिग्गज मौजूद थे, जैसे की, जे पी अग्रवाल, मनदीप सिंह, कुणाल शाह, किरण काले, रमेश एडवानकर, अनूप बर्तारिया, बॉलीवुड सेलेब्स वाणी कपूर, लॉरेन गोटलिब, अंजलि सुखानी। ब्राण्ड के शानदार वेयरहाउस में आकर्षक मार्बल फ्लोरिंग ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसे निश्चित रूप से इस रात का शोस्टोपर कहा जा सकता था।

इस अवसर पर ब्राण्ड के सर्वश्रेष्ठ मार्बल वर्क का बेहतरीन डिस्प्ले पेश किया गया, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, ऐसा डिस्प्ले जिससे आपकी नज़रें हटेंगी नहीं। मार्बल के खूबसूरत टेक्सचर्स और रंगों ने हर किसी को आकर्षित किया। इसके अलावा इस अवसर पर परोसे गए व्यंजनों ने शाम को और भी रंगीन बना दिया। आर के मार्बल की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसकी स्थापना साल 1989 में पाटनी ब्रदर्स श्री अशोक पाटनी, श्री सुरेश पाटनी और श्री विमल पाटनी के द्वारा लक्ज़री जीवनशैली में नए बेंचमार्क स्थापित करने के उद्देश्य के साथ की गई थी।

आरके मार्बल की टीम में शामिल थे- श्री विकास पाटनी, एमडी, श्री विनीत पाटनी, डायरेक्टर, श्री रविन्द्र कुमार गुप्ता, डायरेक्टर सेल्स एण्ड मार्केटिंग, जिन्होंने पिछले 30 सालों के दौरान अपनी गौरवशाली यात्रा के अनुभवों को साझा किया। इस अवसर पर चेयरमैन अशोक पाटनी ने कहा, ‘‘हम लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम एक कंपनी, एक परिवार, एक ऐसा सिस्टम हैं, जहां हम लोगों को आगे बढ़ने, समृद्ध बनने के लिए सक्षम बनाते हैं। हमारे दृष्टिकोण के साथ हमारे मूल्य हमारी कोरपोरेट पहचान को नए आयाम देते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here