विविधतापूर्ण बच्चों के लिए “राइमोलॉजी, सुलेख, बीट बॉक्सिंग म्यूजिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया

0
1129
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 26 Aug 2019 : मैनकाइंड केयर फाउंडेशन (एम.सी.एफ) के विविधतापूर्ण बच्चों के लिए “राइमोलॉजी, सुलेख, बीट बॉक्सिंग म्यूजिक कार्यक्रम का आयोजन भडकल झील फरीदाबाद में किया गया।

श्री. अंकुर शरण जो कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे उन्होंने उत्सव में भाग लेने वाले बच्चों पर खुशी व्यक्त की, उन्होंने उन प्रयासों की भी प्रशंसा की, जो फाउंडेशन इन बच्चों की ओर ले जा रहा है, उन्होंने इस नेक काम का समर्थन करने का आश्वासन भी दिया।

उन्होंने अलग-अलग तरीकों से लेखन के कौशल को प्रस्तुत किया जिसने बच्चों को आकर्षित किया, इसके साथ ही उन्होंने उन्हें अपने हाथों का उपयोग करते हुए संगीत निकालने के नए तरीके भी दिखाए, उन्होंने प्रोफेशनल ड्रम के बजाय बक्से का उपयोग करके अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जो मंत्रमुग्ध कर देने वाला था, उन्होंने उन बच्चों को भी बढ़ावा देने की सलाह दी जिनके अंदर छिपी प्रतिभा है,
मैनकाइंड केअर फाउंडेशन की टीम ने श्री अंकुर शरण को हमारे सुपर हीरो के लिए इस तरह के सुंदर सीखने / प्रतिभा मंच की मेजबानी / प्रदर्शन के लिए हार्दिक धन्यवाद और सम्मान दिया है और भविष्य में भी इस तरह के आयोजन करने के लिए कहाकि मैनकाइंड केअर फाउंडेशन फरीदाबाद में विविधतापूर्ण बच्चों के लिए चैरिटेबल प्ले तरीका और एक्टिविटी ओरिएंटेड लर्निंग सेंटर चला रहा है। यह उनके आत्म-अनुमान को बढ़ावा देने और नैतिक मूल्यों और अनुशासन को विकसित करने के लिए काम कर रहा है, जिससे उनके सर्वांगीण विकास हो रहा है.
समर्थन या योगदान करने के लिए आप www.mankindcare.org पर संपर्क कर सकते हैं, या अधिक जानकारी के लिए # 8447747931, 9582269223, पर कॉल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here