प्रधानमंत्री मोदी के आगमन मद्देनज़र पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेवारी

0
431

Faridabad News, 12 Nov 2018 : आज जिमखाना क्लब सेक्टर 15 में जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद की एक अहम बैठक हुई, जिसमें मुख्यातिथि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला थे। बैठक में सर्वप्रथम केंद्रीय मंत्री अनन्त कुमार के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश महामन्त्री संदीप जोशी, जिला प्रभारी गार्गी कक्कड़, प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर, विधायक मूलचंद शर्मा, सीमा त्रिखा, चेयरमैन अजय गौड़, सुरेन्द्र तेवतिया, धनेश अदलक्खा, मेयर सुमन बाला, महामन्त्री देवेंद्र चौधरी, राजेश नागर, सोहनपाल सिंह, मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता राजीव जेटली, सह मीडिया प्रभारी दीपक मोहन, जिले के पदाधिकारी, मोर्चो के अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के संयोजक, नगर निगम पार्षद, जिला पार्षद एवं मंडल अध्यक्षों ने हिस्सा लिया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि आगामी 19 नवम्बर को प्रात: दस बजे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुल्तानपुर गुरुग्राम में केएमपी एक्सप्रेस-वे का विधिवत उदघाटन करेंगे और उसी दिन वीडियो कान्फ्रेंसिंग के द्वारा बल्लभगढ़ तक मेट्रो का विस्तार और पृथला विधानसभा में यूनिवर्सिटी का भी उदघाटन करेंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी जन विकास रैली को भी सम्बोधित करेंगे। बराला ने बताया कि प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लाखों की संख्या में लोग सुल्तानपुर पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री को सुनने के लिए विदेशों में लाखों की संख्या में लोग पहुंचते हैं तब हरियाणा में कितने लोग पहुंचेंगे ये इस बात से ही अन्दाजा लगाया जा सकता है क्योंकि हरियाणा की जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपार स्नेह भी है क्योंकि श्री मोदी ने एक लम्बा समय प्रभारी के तौर पर हरियाणा में बिताया है।

बराला ने कहा कि चुनावी बिगुल बज चुका है और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने विकास के नए आयाम प्रस्तुत किए हैं। केएमपी के शुरू होने से इस क्षेत्र में विकास की एक नई बयार चलेगी। उन्होंने बताया कि केएमपी के दोनों ओर एक किलोमीटर तक एक टाउनशिप का भी निर्माण किया जाएगा। उन्होंने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को इस रैली के सन्दर्भ में जिम्मेवारी सौंपी और तैयारियों का आकंलन भी किया। जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद से लगभग 350 बसों से कार्यकर्ता सुल्तानपुर पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here