इम्पीरियल एस्टेट सोसायटी में रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने सर्वसम्मति से सुमित गुलाटी को आरडब्लूए का प्रधान चुना

0
35

Faridabad News, 29 Dec 2019 : सैक्टर 82 स्थित इम्पीरियल एस्टेट सोसायटी में रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के सभी लोगों ने रविवार को मिलकर मीटिंग की और उसमें उपस्थित सभी लोगों ने सर्वसम्मति से सुमित गुलाटी को आरडब्लूए का प्रधान चुना।

इम्पीरियल एस्टेट रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के निवासियों ने सुमीत गुलाटी को प्रधान सहित अन्य पदाधिकारीयों को भी सर्वसम्मति से चुना। मदन मोहन धुपर को उपप्रधान, समीर तनेजा को सचिव, हेमंत चौजेर को कोषाध्यक्ष, सुनील चौधरी को संयुक्त सचिव चुना गया। चुने गए सभी पदाधिकारियों ने सोसायटी के सभी लोगों का धन्यवाद किया।

नवनियुक्त प्रधान सुमित गुलाटी ने कहा कि सोसायटी के लोगों ने उन्हें निर्विरोध चुन कर जो सम्मान दिया है उसे वो कभी भी नहीं भूल पाएंगे। इस के लिए वो यहाँ के सभी निवासियों का तहे दिल से धन्यवाद देते हैं। उन्होंने कहा कि सोसायटी के सभी लोग उनके परिवार के लोग हैं। उनकी सभी समस्यों को वो ईमानदारी से हल करने की कोशिश करेंगे और यहाँ रह रहे सभी निवासियों को एक साथ लेकर चलेंगे। यहाँ के निवासियों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसका वे पूरी तरह से ध्यान रखेंगे। उन्होंने कहा कि इस सोसायटी को वो नहर पार की आदर्श सोसायटी बनाने का प्रयास करेंगे। संयुक्त सचिव सुनील चौधरी ने कहा कि जिस तरह से हमारी सोसायटी में निर्विरोध चुनाव हुए हैं। उसी तरह सभी सोसायटीयों में निर्विरोध चुनाव होने चाहिए और सभी को मिल-जुल कर रहना चाहिए। ताकि आपसी भाई-चारा बना रहे। सोसायटी में पदाधिकारीयों का चुनाव पारिवारिक मामला होता है। इसमें किसी भी तरह कि पार्टी, पोलीटिक्स नहीं करनी चाहिए। अपने घरेलू मामले में किसी भी राजनैतिक दल का दखल नहीं करने देना चाहिए।आपसी मामलों को आपस में ही मिल-जुल कर निपटाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here