पांच नम्बर ब्लॉक एफ ब्लॉक के निवासियों ने प्रदर्शन किया

0
30

Faridabad News, 10 Nov 2019 : पांच नम्बर ब्लॉक एफ ब्लॉक के निवासियों ने आज बिल्डरों द्वारा बनाए गए फ्लैटों की वजह से हो रही समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन पांच एफ पार्क कर रही थी। एसोसिएशन के प्रधान विजय कथूरिया व महासचिव संजीत दत्ता का कहना है कि इस ब्लॉक में 47 प्लाट है, ज्यादातर प्लाटों पर बिल्डरों ने इमारतें खड़ी कर दी है। जिस वजह से क्षेत्र में सीवर की छोटी लाईन की वजह से आए दिन सीवर उफान पर रहते है। पीने के पानी की आपूर्ति ढंग से नहीं हो पा रही क्योंकि बिल्डरों ने एक कनेक्शन लेकर कई फ्लैटों को पानी दिए हुआ है। बिजली आपूर्ति भी ढंग से नहीं हो पा रही क्योंकि अधिक फ्लैटों की वजह से लोड ट्रांसफार्मर पर पड़ रहा है। जिस कारण आए दिन ट्रांसफार्मर खराब हो जाता है। बाहरी लोगों द्वारा फ्लैट लेने के कारण असामाजिक तत्वों की आवाजाही भी लगी रहती है।

वर्तमान में पांच एफ 60 में बिल्डर फ्लैट बना रहा है जिस वजह से पांच एफ 59 वाले मकान को क्षति पहुंची है। जिसकी शिकायत निगम आयुक्त को सभी ने मिलकर की है।

इस मौके पर रवि चावला, आई के सहगल, राजेश मेहता, संदीप सेठी, जसविन्दर सिंह, मनीष कुमार, डिम्पल कथूरिया, पूजा दत्ता, रीना आदि के अलावा रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here