आरक्षण विरोधी पार्टी ने पांचवा स्थापना दिवस समारोह धूमधाम से मनाया

0
1007

Faridabad Aone News/ Dinesh Bhardwaj : आरक्षण विरोधी पार्टी का पांचवा स्थापना दिवस समारोह आज सेक्टर-3 स्थित जाट भवन में बडे धूमधाम से मनाया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय शर्मा ने की जबकि इस मौके पर सर्वण भारत परिवार के संयोजक पीयूष पंडित व समानता अधिकार मोर्चा के संयोजक विनायक पांडेय विषेष अतिथि थे।

इस मौके पर आरक्षण विषय पर एक सेमीनार का आयोजन भी किया गया जिसमें पूरे देश से आरक्षण विरोधी सामाजिक कार्यकर्ता और नेताओं ने अपने विचार रखें। जिसमें पार्टी अध्यक्ष संजय ष्षर्मा ने कहा कि अगर आरक्षण को समाप्त करना है तो सर्वणों को एकजुट होकर आरक्षण विरोधी पार्टी के प्रत्याषियों के लिए मतदान करना होगा, जब तक आपका विरोध वोट के रूप में ईवीएम में दर्ज नहीं होगा तब तक सरकार के कानों में जु भी नहीं रेंगेगा, इस लोकतंत्र में वोट से बडा कोई हथियार कोई नहीं, आपका मताधिकार ही आपको आरक्षण जैसी समस्या से निजात दिला सकता है। आरक्षण के कारण योग्य प्रतिभाओं का गला घोटकर अयोग्य व नाकारा लोगों को इंजीनियर व वैज्ञानिक बनाया जा रहा है, जिससे हमारा देष न सिर्फ आर्थिक दृष्टि से बल्कि तकनीकि में भी पिछड रहा है आज इजराइल और गाजापटटी जैसे छोटे देषो से हमें हथियार और लडाकू बिमान खरीदने पड रहे इससे ज्यादा षर्म की बात कोई नहीं।

इस मौके पर अराक्षण विरोधी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन भी आयोजित किया गया, इस अधिवेशन में राष्ट्रीय और प्रदेशो की आरक्षण विरोधी पार्टी कार्यकारिणियों का पुनर्गठन भी किया गया। इस कार्यक्रम में फरीदाबाद सहित आसपास से हजारों लोग भाग लिया। इसमें आराक्षण के विरोध में राष्ट्रव्यापी आंदोलन चलाने का षंखनाद किया गया और इसको लेकर रणनीति तैयार की। आज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दीपक गौड़, प्रताप शर्मा, राष्ट्रीय राष्ट्रीय सचिव संजय सहाय कुलश्रेष्ठ, हैदराबाद से भास्कर रैडडी, राजस्थान से सीताराम शर्मा, दिनेश शर्मा, गुजरात से भंवर लाल शर्मा व हिम्मतलाल सारस्वत, हरिद्वार से शक्तिधर शर्मा, जबलपुर से चंद्रप्रकाष भटनाकर, दिल्ली से अभिषेक षुक्ला, महेन्दरपाल बंसल, विवेकानंद सिंह, जम्मू से मदनलाल नारद, रामपाल सेठ, सेक्टर 3 से गौतम, ब्राहमण नेता सुरेंद्र बब्ली, कमलमोहन शर्मा, ओमप्रकाश शास्त्री, केसी शर्मा, एपी शर्मा, ज्ञानदेव वत्स, प्रेमचंद शर्मा बीडीओ, राघवेंद्र शुक्ला, ऋषिराज शर्मा, पंकज त्रेहान, रामवकील शर्मा व रामहरि सहित सैकडों गणमान्य लोग व हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here