रेनो इंडिया ने हरियाणा में स्माइल एवरी माईल रैली का किया आयोजन

0
2105
Spread the love
Spread the love

Rohtak News, 24 Sep 2018 : भारत में नंबर वन यूरोपीय ऑटोमोटिव ब्रांड रेनो ने आज 26 सितंबर को होने वाले हरियाणा में एक आकर्षक स्माइल एवरी माईल विषयगत रैली की घोषणा की। हरियाणा में रेनो क्विड मालिकों के लिए अद्वितीय पहल की गई है। रेनो क्विड की विश्वसनीयता, अफोर्डेबिलिटी और बेहतर मूल्य रिवॉर्ड को हाईलाइट करने के लिए रोहतक से करनाल तक रैली आयोजित की जाएगी।

रैली को और अधिक आकर्षक और रोचक बनाने के लिए, रेनो इंडिया रैली में तीन ग्राहकों को अधिकतम औसत के आधार पर रोमांचक पुरस्कार से स मानित करेगा। स्माइल एवरी माईल रेनो क्विड रैली ग्राहकों को समृद्ध विशेषताओं और वांछित हैचबैक की समृद्ध विशेषताओं का आनंद लेते हुए एक रोमांचक सेल्फ.ड्राइविंग अनुभव देगा। रैली रेनो के प्रशिक्षित विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में आयोजित की जाएगी, जो ग्राहकों को महत्वपूर्ण सड़क परिस्थितियों को संभालने की बेहतर समझ प्रदान करेंगे।

98 प्रतिशत स्थानीयकरण पर निर्मितए रेनो क्विड भारत में सबसे छोटी कार सेगमेंट में क्रांतिकारी बदलाव की आज तक भारत की सबसे सफल मेक इन इंडिया स्टोरी है। यह आकर्षक, अभिनव और वहनीय कार है जो रेनो इंडिया के लिए एक वास्तविक गेम चेंजर और वॉल्यूम ड्राइवर रही हैए जिसकी अब तक 2,50,000 से अधिक कारें बिक चुकी है। रेनो इंडिया ने हाल ही में नई क्विड 2018 फीचर लोडेड रेंज लॉन्च की जो मैनुअल और स्वचालित ट्रांसमिशन विकल्पों दोनों में उपलब्ध है। सेगमेंट की पहली सुविधाओं के साथ 8 ट्रिम में उपलब्धए नई रेनो क्विड 2018 फीचर लोडेड रेंज को इसके वैल्यू प्रस्ताव को और बढ़ाते हुए बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर लॉन्च किया गया है।

रेनो क्विड 2018 फ़ीचर लोडेड रेंज सेगमेंट.अग्रणी ल बाई, वजन अनुपातए बूट स्पेस, ग्राउंड क्लीयरेंस और अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करती है। इसमें एसयूवी प्रेरित डिजाइनए 7.इंच टचस्क्रीन मीडिया एनएवी सिस्टम, रियर कैमरा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वन-टच लेन चेंज इंडिकेटर, रेडियो स्पीड आश्रित वॉल्यूम कंट्रोल और लोड लिमिटर्स के साथ प्रो-सेंस सीट बेल्ट प्रिटीशनर्स जैसे कई प्रथम-सेगमेंट फीचर्स हैं। बेस्ट-इन-क्लास सुविधाओं में 300 लीटर की बूट क्षमता, 180 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस, एर्गो-स्मार्ट केबिनए एकाधिक स्टोरेज स्पेस, ऊपरी सेगमेंट बॉडी आयामए इंटीरियर स्पेस, सर्विस पार्ट्स रखरखाव लागतए सवारी और हैंडलिंग और कई वैयक्तिकरण विकल्प शामिल हैं। कार की लंबाई और चौड़ाई सेगमेंट में सबसे अच्छी हैए इस प्रकार यह कार एक आश्चर्यजनक और शक्तिशाली रोड प्रेजेंस प्रदान करती है। रेंज.टॉपिंग वेरिएंट पावर स्टीयरिंगए 3 और 4 स्पीड मैनुअल एसीए ओआरवीएम पैसेंजर साईडए इंजन इमोबिलाइज़रए ब्लूटूथ और टेलीफोनी के साथ सिंगल डिन ऑडियोए फ्रंट स्पीकर और 12वी पावर सॉकेट मौजूद है।

रेनो क्विड 2018 रेंज रोड साइड असिस्टेंस के साथ अतिरिक्त लागत पर 4 साल 1 लाख किमी जो भी पहले होद्ध क्लास -लीडिंग वारंटी के साथ आती है। इसमें रेग्युलर 2 साल 50,000 किमी की विस्तृत वारंटी के साथ साथ अतिरिक्त 2 साल50,000 किमी विस्तारित वारंटी भी शामिल हैए जिससे ग्राहकों को अद्वितीय स्वामित्व अनुभव का आनंद मिलता है।

क्विड क्लाइंबर के लिए ग्राहक छह रोमांचक रंग विकल्पों . फायरी रेडए प्लैनेट ग्रेए मूनलाइट सिल्वरए आइस कूल व्हाइटए आउटबैक ब्रॉन्ज और इलेक्ट्रिक ब्लू में से चुन सकते हैं। रेनो इंडिया के पास क्विड के लिए एक मजबूत प्रॉडक्ट लाइफ सायकिल है जो समझदार भारत ग्राहकों की विकसित आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए उनके विशिष्ट जीवन शैली के अनुरूप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here