कांवड यात्रियों की सुविधा के लिये निर्देष

0
931
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : श्री लोकेन्द्र सिह आई.पी.एस डी.सी.पी सैन्ट्रल ने पुलिस अधिकारियों के साथ मिटिंग कर कांवड यात्रियों की सुविधा के लिए निर्देष जारी किए है।

जिला फरीदाबाद में कांवड यात्रा के लिये दिल्ली के थाना जैतपुर के साथ लगती सीमा से थाना पल्ला के ईलाका से हरियाणा में आगरा नहर के साथ-2 के रोड से आरम्भ होकर खेडीपुल, बी.टी.पी.पुल, नया बडौली पुल से टर्न होकर बाई पास रोड के साथ-2 होते हुये तिगांव पुल, आई.एम.टी.पुल, चन्दावली पुल, गांव “शाहपुर जाट चैक बाईपास से मलेरना चैक, कैली मोड होते हुये NH.2 हाईवे पर चढने वाले रोड को निर्धारित किया गया है जो आगे चलकर जिला पलवल की सीमा में प्रवेष करेंगे।

दिनांक 09.08.18 को जल चढने तक दुर्गा बिल्डर के साथ से आगरा नहर के साथ का रास्ता नया बडौली पुल तक बन्द कर दिया गया है।

आगरा कैनाल पर कटपुला पुल व पुराना बडौली पुल को भी दिनांक 09.08.18 तक बन्द कर दिया गया है।

आगरा नहर के साथ-2 रस्से बांधकर कांवड यात्रा को सुरक्षित बनाया गया है।

आगरा नहर पर पडने वाले सभी पुलों पर नाके लगाये गये हैं व सभी कटों पर डयुटियां लगाई गई हैं और सभी षिविरों पर भी डयुटियां लगाई गई हैं इस रोड पर 24 घण्टे राउंड दा क्लाक पैट्रोलिंग डयुटियां लगाई गई है। क्राईम ब्रांच के कर्मचारियों की भी सिविल में डयुटियां लगाई गई हैं।

आगरा नहर के साथ-2 रोड पर सुरक्षित कांवड यात्रा के लिये जारी दिषा निर्देष के बैनर लगाये गये हैं व सभी षिविरों पर नियमों की जानकरी देने के लिये सी.डी. बनवाई गई हैं।

आम जनता से कांवड यात्रा में पुलिस प्रषासन का सहयोग करने के लिये अपील की गई है।

डी.सी.पी सैन्ट्रल ने सभी कांवड यात्रियों से अपील की है कि वें सडक के बीच में न चलकर एक साईड में रस्सी बांधकर निर्धारित की हुई जगह पर ही चले तथा कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करें। और आम जनता से कांवड यात्रा में पुलिस प्रषासन का सहयोग करने के लिये भी अपील की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here