हरियाणा रणजी ट्राफी टीम में चयनित हुए रवि बलहारा

0
577

Faridabad News, 12 Nov 2018 : द क्रिकेट गुरुकुल में अभ्यास करने वाले तेज गेंदबाज रवि बलहारा को हरियाणा रणजी ट्राफी टीम में चुना गया है। रवि ने स्टेट 23 के पांच मैचो में 17 विकेट हासिल किए थे। इससे पहले स्टेट और इंटर डिस्ट्रिक टूर्नामेंट में भी रवि का प्रदर्शन शानदार रहा था। रवि ने शुरुआत से ही द क्रिकेट गुरुकुल में प्रशिक्षण हासिल किया। रणजी ट्राफी टीम में चयनित होने पर डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव राजीव यादव ने रवि को बधाई दी गई।

रणजी ट्राफी में करेगा शानदार प्रदर्शन
जिला क्रिकेट एसोसिएशन एग्जीक्यूटिव प्रेसीडेंट रजत भाटिया ने बताया कि रवि रणजी ट्राफी में भी शानदार प्रदर्शन करेगा। रवि अपनी फिटनेस की तरफ पूरा ध्यान देता है। गेंदबाजी से पहले वह मैदान पर करीबन आधा घंटा रनिंग करता है। इंडिया ए टीम के फिल्डिंग कोच विजय यादव ने भी रवि बलहारा को रणजी टीम में चयनित पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि रवि अपनी गेंदबाजी की बदौलत जल्द ही भारतीय टीम में भी जगह बनाएगा।

बीसीसीआई लेवल वन कोच अनिकेत उपाध्याय ने बताया कि वह पिछले 13 साल से रवि को कोचिंग दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि रवि को गेंदबाजी एक्शन काफी अच्छा है। वह अपनी आउट स्विंग गेंदबाजी से किसी भी अच्छेे बल्लेबाज को परेशान कर सकता है। उन्होंने बताया कि रवि नेट पर अपनी गेंदबाजी को निखारने के लिए प्रतिदिन तीन से चार घंटे मेहनत करता है। इसके अलावा गेंदबाजी के साथ साथ वह अपनी फिल्डिंग पर भी पूरा ध्यान देता है। सेक्टर-55 में रहने वाले रवि पिछले पांच साल से गुरूकुल के हास्टल में रह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here