रवीना टंडन ने किया लक्जरी सैलून ब्लोंडे ऐंड ब्रूनेट का उद्घाटन

0
780

New Delhi News, 24 Sep 2018 : बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने सोमवार को दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट के पास एजीसीआर एंक्लेव में नई लक्जरी सैलून ब्लोंडे ऐंड ब्रूनेट का उद्घाटन किया। सैलून की मालिक अदिति सेठी है, जिन्होंने सफलता के बारे में सपना देखा और इसके लिए काम किया। उद्घाटन के बाद सैलून के विवरण और विशिष्टता को साझा किया गया, जहां रवीना ने इस संबंध में मीडिया के साथ बातचीत की।

दिल्ली आगमन के बारे में पूछने पर रवीना ने कहा कि ‘यह पहली बार है, जब मैं दिल्ली के पूर्वी इलाके में आई हूं, लेकिन मैं इसका आनंद ले रही हूं। हालांकि, इस क्षेत्र के कुछ हिस्से सुंदर हैं, तो कुछ गंदे हैं। मुझे लगता है कि महिला हो या पुरुष, सौंदर्यीकरण आपके आत्मविश्वास से पैदा होता है। इसका सबूत यही है कि जब हम खुद को अच्छी तरह से तैयार करते हैं, तो हम अधिक आत्मविश्वास हासिल करते हैं। इसलिए यह लक्जरी सैलून आपके लिए आराम करने और खुद को आत्मविश्वास से भरपूर महसूस करने का स्थान है। अदिति के हवाले से उन्होंने कहा कि ‘जैसा कि अदिति ने कहा कि यह सैलून महिलाओं के लिए है, तो ऐसे में स्वाभाविक तौर पर इसलिए यह उनके आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए है। यहां आओ, थोड़ा समय बिताओ, आराम से चेहरे की मालिश कराओ और खुद को आत्मविश्वास से भरा पाओ।’ रवीना ने कहा कि ‘मुझे यकीन है कि हर कोई इस जगह को पसंद करेगा। रवीना से जब उनके कुछ व्यक्तिगत सौंदर्य टिप्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि, ‘सौंदर्य के प्रति अगर व्यक्तिगत सुझाव चाहिए, तो मेरे इंस्टाग्राम एकाउंट पर आना होगा।

उल्लेखनीय है कि लक्जरी सैलून ब्लोंडे ऐंड ब्रूनेट के प्रशंसकों एवं ग्राहकों की बहुत बड़ी संख्या है और राष्ट्रीय राजधानी में इसकी बहुत मांग है। इसी से प्रेरित होकर इन्हें कड़कड़डूमा कोर्ट के पास एजीसीआर एंक्लेव में अपनी श्रृंखला खोलने का मौका मिला। बता दें कि यहां बहुत ही उचित दरों पर बालों की विशेष स्टाइलिंग और कई तरह की समस्याओं का निदान मिलने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here