विशेष फिल्म स्क्रीनिंग में मुख्य अतिथि बने राजू चड्ढा

0
39

New Delhi News, 07 Nov 2019 : भारतीय इतिहास में 1984 के सिख दंगों जैसे सबसे अधिक दुर्भाग्यपूर्ण दिनों में से एक पृष्ठभूमि पर बेस्ड सोहा अली खान और वीर दास द्वारा अभिनीत 2016 की पुरस्कार विजेता फिल्म ‘31 अक्टूबर’ को हाल ही में मोहाली में विशेष मेहमानों के लिए प्रदर्शित किया गया था। राइटर-प्रोड्यूसर हैरी सचदेवा ने यंग प्रोग्रेसिव सिख फोरम के साथ मिलकर चंडीगढ़ और पंजाब के प्रमुख सिखों और प्रभावशाली हस्तियों के लिए इस विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। प्रसिद्ध साहित्यकार, फिल्म प्रस्तोता और उद्यमी के साथ वेव ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. राजू चड्ढा इस आला कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे, जिन्होंने पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राहुल मित्रा के साथ वहां पहुंचे। इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख लोगों में डॉ. एसपी सिंह ओबेरॉय मैनेजिंग ट्रस्टी सरबत दा भाला चैरिटेबल ट्रस्ट, डॉ. प्रभलीन सिंह, प्रेसीडेंट यंग प्रोग्रेसिव सिख फोरम, मैजिक ड्रीम्स प्रोडक्शंस की दिव्या शर्मा आदि भी शामिल थे।

फिल्म की सराहना करने के बाद डॉ. राजू चड्ढा के भाषण को भी तालियों की भरपूर गड़गड़ाहट मिली, जिन्होंने मानवता की भलाई के लिए काम करने और सामाजिक सुधारों में विशेष रूप से सिख भाइयों और बहनों के लिए दुनिया भर में काम करने की प्रतिबद्धता दोहराई।

बता दें कि फिल्म ‘31 अक्टूबर’ को 2016 में कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर समीक्षाओं और स्वीकार करने के लिए जारी किया गया था, जिनमें लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल, सिख इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और वैंकूवर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के प्रीमियर शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here