पंजाब केसरी के संवाददाता सुरेश बंसल का सोमवार रात को हृदयाघात से निधन हो गया

0
1319
Spread the love
Spread the love
Faridabad News : पंजाब केसरी के संवाददाता सुरेश बंसल का सोमवार रात को हृदयाघात से निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार बुधवार को बल्लभगढ़ स्वर्ग आश्रम में सुबह नौ बजे होगा।
वर्किंग जर्नलिस्ट आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप चौधरी और महासचिव नरेंद्र भंडारी ने सुरेश बंसल के आकस्मिकन निधन पर गहरा शौक प्रगट किया है।चौधरी ने बताया कि सुरेश बंसल के निधन से पत्रकार जगत को भारी क्षति पहुंची है।वर्किंग जर्नलिस्ट आफ इंडिया के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने शोक प्रगट करते हुए कहा कि बंसल ने हमेशा जनहित के मुद्दे उठाए।निधन वाले दिन भी एक तलाब और नाले की सफाई की खबर उनके नाम से अखबार में छपी थी।  फरीदाबाद प्रैस क्लब के अध्यक्ष अनिल जैन दिवंगत पत्रकार को  निर्भिक लेखनी का धनी बताया।वरिष्ठ और विवादों से दूर रहे दिवंगत पत्रकार को कई सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं ने श्रद्धंजलि दी है।

65 साल के सुरेश बंसल अपने पीछे पत्नी, दो पुत्र, एक बेटी और पोता पोती छोड गए है।उन का जेष्ठ पुत्र अमेरिका में है और बुधवार सुबह यहां पहुंचेगा।पंजाब के केसर के अलावा सुरेश बंसल ने दैनिक हिंदुस्तान अखबार में बल्लभगढ़ संवाददाता के तौर पर लंबे अर्से तक काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here