पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने पुलिस उपायुक्त निकिता गहलोत को पटका पहनाकर स्वागत किया

0
1099

Faridabad News : शिवरात्रि के अवसर पर गुडग़ांव-बडख़ल रोड स्थित सुप्रसिद्ध त्रिवेणी हनुमान मंदिर में आज कांवड़ चढ़ाई गई और इस अवसर पर विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस उपायुक्त निकिता गहलोत, अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली, पाली क्रेशर जोन के प्रधान एवं आम आदमी पार्टी के बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, दयानंद धनखड़, दर्शनलाल मलिक ने विशेष रूप से शिरकत की।

डीसीपी निकिता गहलोत ने शिवलिंग पर जल चढ़ाया एवं आशीर्वाद लिया। इस मौके पर अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने पुलिस उपायुक्त निकिता गहलोत को पटका पहनाकर स्वागत किया। पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने कहा कि सनातन धर्म में श्रावण माह का विशेष महत्व है। इस पूरे माह शिव भगवान की पूजा होती है और भक्तजन हरिद्वार एवं गोमुख से जल लाकर अपने-अपने गंतव्य स्थानों पर शिवलिंग पर जल चढ़ाते हैं। पुलिस उपायुक्त निकिता गहलोत ने कहा कि त्रिवेणी हनुमान मंदिर धर्म और आस्था का प्रतीक है। भगवान हनुमान की इतनी विशाल और भव्य प्रतिमा उन्होंने कहीं नहीं देखी है। यह फरीदाबाद वासियों के लिए गौरव की बात है।

आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने इस मौके पर जलाभिषेक किया और भगवान शिव को सर्वश्रेष्ठ बताया। उन्होंने कहा कि भगवान शिव की महिमा अपरम्पार है, उन्हीं में समस्त जग का सार समहित है। मंदिर के प्रधान खेमचंद ने आए हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद अदा किया और शिव भक्तों को कांवड़ चढ़वाई। उन्होंने कांवड लेकर आए शिव भक्तों के लिए मंदिर परिसर में भोजन सहित सभी सुविधाओं की व्यवस्था की हुई थी। इस मौके पर उनके साथ सब इंसपैक्टर विष्णु मित्र, नारायण, त्रिलोकचंद, राजपाल, श्याम प्रकाश, सतपाल, रिछपाल, देवीलाल, महेन्द्र, सूरजपाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here