प्रियंका चोपड़ा, रोहित सुरेश सराफ और निर्देशक शोनाली बोस ने दिल्ली में किया फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का प्रचार

0
44

New Delhi news, 03 Oct 2019 : प्रियंका चोपड़ा, अभिनेता रोहित सुरेश सराफ और निर्देशक शोनाली बोस अपनी आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रचार के लिए दिल्ली आए। नई दिल्ली के होटल ली मेरिडियन होटल में आयोजित कार्यक्रम में इन्होंने फिल्म से जुड़ी बातें मीडिया से साझा कीं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

‘द स्काई पिंक’ एक बायोपिक फिल्म है, जो शोनाली बोस द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ रॉय कपूर, रॉनी स्क्रूवाला और प्रियंका चोपड़ा द्वारा निर्मित और आरएसवीपी मूवीज़, रॉय कपूर फिल्म्स, और पर्पल पबल पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित है।

बॉलीवुड से तीन साल के ब्रेक के बाद फिल्म चोपड़ा की यह कमबैक फिल्म है। यह 25 साल से चल रहे एक जोड़े की प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसे उनकी चंचल किशोरी बेटी आयशा चौधरी के माध्यम से बताया गया है।

कार्यक्रम में उपस्थित प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब उन्होंने पूरी पटकथा पढ़ी, उन्होंने अपनी मां को फोन किया और कहा कि मां “आई लव यू“। प्रियंका ने फिल्म को यह नाम कैसे दिया, के बारे में बताया, एक दिन अदिति (वास्तविक जीवन में ऐशा की मां, जिनके जीवन पर फिल्म आधारित है) ने उन्हें फोन किया और कहा कि, “मम्मा टीचर मुझे सजा देती है, क्योंकि मैंने नीला रंग नहीं लिया है। आकाश को तब उसने कहा कि अपने आकाश का रंग किसी को मत बताना, क्योंकि तुम्हारे आकाश में तुम्हारी पसंद का रंग होना चाहिए, जो भी रंग है।’

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम और जानी-मानी निर्देशक शोनाली बोस के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में युवा अभिनेता रोहित सुरेश सराफ ने कहा, ‘यह एक अद्भुत अनुभव था। मैंने प्रियंका मैम से इस फिल्म में बहुत कुछ सीखा। वह एक अद्भुत अभिनेत्री और सह-कलाकार के साथ काम करने का अनूठा अनुभव है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here