पृथला भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर को सबसे बड़े गाँव छायंसा में भी मिला भारी जनसमर्थन

0
1621
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 15 Oct 2019 : पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने आज जनसम्पर्क अभियान के तहत गाँव नवादा, छांयसा, मोहना, अलावलपुर, अगवानपुर, फिरोजपुर, आमरू, दुधौला, सिकंदरपुर, भुर्जा और नंगला भीकू में जनसम्पर्क किया, उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णापाल गुर्जर ने भी जनता से 21 अक्टूबर को भारी मतों से भाजपा को जिताकर कमल खिलाने की अपील की।

भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर को आज सबसे बड़े गाँव छायंसा में भी भारी जनसमर्थन मिला, मोहा में बाइक रैली निकालकर उनका स्वागत किया गया। युवाओं का उत्साह देखते ही बनता था।

इस अवसर पर जनता को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में भारी बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है इसलिए पृथला से भी एक विधायक असेंबली में पहुंचना चाहिए ताकि आप लोगों की आवाज भी उठायी जा सके। उन्होंने कहा कि अगर पृथला में कमल खिलेगा तो हमारे हाथों को भी मजबूती मिलेगी और हम पृथला विधानसभा में तेजी से विकास करवा पाएंगे।

इस मौके पर जनता को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने कहा कि भाजपा ने मुझे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को टिकट देकर ना सिर्फ मेरा मान सम्मान बढ़ाया है आप लोगों का भी मान सम्मान बढ़ाया है। अगर आप लोगों का आशीर्वाद मिला तो मैं आपको कभी पीठ नहीं दिखाऊंगा और पूरे क्षेत्र का विकास कराऊंगा।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ विकास की बात करती है। दूसरी पार्टियों के विधायक अपना घर भरते हैं इसलिए आपको तय करना है कि अपना घर भरने वाला विधायक चाहिए या आपकी सेवा करने वाला विधायक। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद यहाँ पर बड़े बड़े प्रोजेक्ट लाकर ना सिर्फ विकास किया जाएगा युवाओं को रोजगार के साधन भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

इस मौके पर उनके साथ कृष्णपाल गुर्जर, केंद्रीय राज्य मंत्री, पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, हरेंद्र पाल राणा, राकेश रावत सरपंच सुनपेड़, विनोद सपंच नरावली, निशांत हुड्डा, सरपंच दयालपुर, विवेक सैनी सरपंच गडखेड़ा, सुमेर सिंह भाटी नरावली, पवन रावत, विजेन्द नेहरा सागरपुर, दिनेश मलिक, कुंवर नरेंद्र भाटी उर्फ़ मुन्ना और अन्य भाजपा नेता एवं हजारों की तादाद में जनता मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here