प्रवेश मेहता पुन: भाजपा पार्टी में शामिल हुए

0
803
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 18 Feb 2021 : आज केन्दीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर ने सेक्टर-11 स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रवेश मेहता को पुन: पार्टी में शामिल कर उनकी घर वापिसी करा दी। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौड, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, आर.एन सिंह, भाजपा युवा जिलाध्यक्ष पंकज सिंगला, पार्षद विनोद भाटी, पार्षद छत्रपाल,पार्षद सुभाष आहूजा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चौ.कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रवेश मेहता जी पार्टी से बेशक कुछ दिनों के लिए दूर चले गए थे लेकिन ईमानदारी से कहता हुं हमारे दिल से कभी दूर नहीं हुए। क्योकि फरीदाबाद में पार्टी को ऊचांईयों तक पहुंचाने और यहां तक कि मुझे भी आगे बढ़ाने में प्रवेश मेहता और आप सभी का बहुत बढ़ा योगदान रहा। श्री गुर्जर ने कहा कि यहां वो सभी लोग बैठे है जिन्होनें भारत माता की जय करते हुए पार्टी और मुझे आज यहां तक पहुंचाया। इसलिए मन में यह रहता था कि यह मुझसे दूर नहीं जाने चाहिए जिनकी बदौलत आज में इस शिखर पर हुं। हम इंसान है गलतियां किसी से भी हो सकती है,प्रवेश मेहता से भी हुई है मुझसे भी हो सकती है। हमारे कार्यकर्ता तो हमारी पूंजी है। चौ.कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मेरे मन पर एक बोझ बना रहा कि पार्टी के नहीं मेरे कारण से प्रवेश मेहता को दूर होना पड़ा। कुछ भी हो प्रवेश मेहता वापिस आना चाहिए लेकिन भाजपा में जाना तो आसान होता है लेकिन आना इतना आसान नहीं। क्योकि भाजपा में ना तो कोई एक व्यक्ति किसी को पार्टी से बाहर भेज सकता है और ना ही किसी को वापिस ला सकता है। सभी से सर्वसम्मति लेनी पड़ती है,और सभी ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि प्रवेश मेहता वापिस आना चाहिए। श्री गुर्जर ने कहा कि मैने आदरणीय मुख्यमंत्री जी से भी अपने मन के बोझ की बात बताई कि प्रवेश मेहता की वापिसी होनी चाहिए क्योकि इसके योगदान से पार्टी बहुत आगे बढ़ी है। मुख्यमंत्री जी ने भावनाओं का ध्यान रखते हुए प्रवेश मेहता को वापिस लाने के लिए हरी झड़ी दे दी जिसके लिए में उनका दिल से धन्यवादी हुं।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा,मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौड और विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि प्रवेश मेहता के पुन: पार्टी में शामिल होने पर वे दिल की गहराईयों से उनका स्वागत और अभिनन्दन करते है। उन्होनें कहा कि भाजपा पार्टी एक मां की तरह है, यदि कोई बेटा इससे नाराज हो जाता है तो कुछ दिनों के लिए तो खून का रिश्ता खत्म नहीं होता। आज प्रवेश मेहता अपनी मां से रूठने के बाद वापिस उसके आंचल में आ गया है। इस मौके पर प्रवेश मेहता ने कहा कि वे पार्टी के निष्ठावान सिपाही की तरह ताउम्र हस पार्टी की सेवा करते रहेगें और जिएगें तो इस पार्टी में और मरेगें तो इस पार्टी में।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष सचिन शर्मा,कुलदीप साहनी, मुकेश विज, राजेश अरोड़ा, राजुमार छिब्बर, महेश माहौर, शक्ति विनायक, रतन लाल शर्मा, के.डी शर्मा, विजय यादव कमल सौरोत, डा.अश्वनी, उमेश सरवाल, गोल्डी बरेजा, नीरज मिगलानी, वासुदेव अरोड़ा, नरेश मेहता, त्रिवेदी, अमन डाबर, पृथ्वी गांधी, जयकिशन, पंकज रामपाल जिला उपाध्यक्ष, हरिकिशन चौहान, सुभाष कैपीटल, टीटू मटके वाला, डा.सुरेन्द्र दत्ता, संजय ठाकुर व धर्मबीर चौधरी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here