प्रद्युम्न हत्याकांड: हत्या करने के बाद आराम से दोस्तों के साथ रोजाना खेलता था आरोपी छात्र

0
182

Gurugram News : देश भर में चर्चित प्रद्युम्न हत्याकांड में केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) की पड़ताल के दौरान नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सूत्रों की माने तो आठ सिंतबर को प्रद्ययुम्न की हत्या के बाद आरोपी छात्र बड़े आराम से बिना किसी डर के अपने रोजमर्रा के काम कर रहा था।

आरोपी छात्र के इस व्यवहार से मनोचिकित्सक भी हैरान है। जांच में पाया गया कि हत्या के दो महीने के बाद तक भी आरोपी छात्र के व्यवहार में किसी प्रकार की कोई असामान्यता दर्ज नहीं की गई। यहां तक की उसके मां बाप को इस बारे में कोई अंदाजा नहीं लग पाया।

उसके दोस्तों ने भी इस प्रकार के किसी भी असामान्य व्यवहार को देखे जाने से मना कर दिया। पढ़ाई के साथ दोस्तों के साथ खेलने जैसा रोजमर्रा के काम सब बहुत ही सामान्य ढंग से हो रहा था। उसके चेहरे पर किसी तरह की परेशानी का भाव किसी ने भी महसूस नहीं किया।

सीबीआई की पूछताछ में भी आरोपी छात्र के चेहरे पर किसी प्रकार की कोई परेशानी ना देख सीबीआई अफसर भी हैरान हो गए। आरोपी से पूछताछ में बताया कि 11वीं कक्षा के एग्जाम चल रहे थे, आठ सिंतबर को दूसरा एग्जाम था कुछ दिन पहले खरीदे चाकू ने उसने प्रद्ययुम्न को बात करने के बहाने बुलाकर उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here