गरीब महिलाआें को सिलाई मशीन और थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए 11 हजार की सहायता राशि दी

0
1440
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : लॉयंस क्लब आॅफ फरीदाबाद सेंट्रल डिस्ट्रिक-321-A1की और से बल्लभगढ़ स्थित रॉयाल विला में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यतिथि के रुप में डिस्ट्रिक गवर्नर बीएम शर्मा चेयरमैन इंस्टालेशन एनके गुप्ता ऑफिसर तेजपाल सिंह खिल्लन मौजूद रहे।कार्यक्रम की शुरुआत में आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत प्रधान लॉयन सीएल जैन ने बुके द्वारा किया । कार्यक्रम में विशेष रुप से 10 जरुरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीन दी गई। वहींथैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिए क्लब की और से 11 हजार रुपये सहायता राशि दी गई।

इस अवसर पर प्रेजिडेंट लॉयन सीएल जैन ने अपने संबोधन में कहा कि आज क्लब की अौर से मशीने और पीडित बच्चों के लिए सहायता की गई है। इसमें सभी क्बल के मेंबर्स का पूरा सहयोग है और आने वाले दिनों में क्लब की और से रक्तदान शिविर, फ्री स्वास्थ्य कैंप ,गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा साम्रगी , महिलाओं के लिए सिलाई सेंटर सहित कई कार्य क्लब की और से किए जाने है । इस मौके पर आए मुख्यतिथि डिस्ट्रिक गवर्नर बीएम शर्मा ने कहा कि गरीब महिलाओं को सिलाई मशीन देने जैसे कार्य काफी सराहनीय कदम है। क्लब की और से जो पूरे साल समाज से जुड़े कार्य करने है उसमें क्लब के सभी सदस्य प्रधान लॉयन सीएल जैन का पूरा सहयोग करेंगे।ऐसी मै उम्मीद करता हूॅं। इस अवसर पर वशिष्ठ अतिथि तेजपाल सिंह खिल्लन ने कहा कि थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिए क्लब की और से जो 11 हजार रुपये सहायता राशि दी गई।

इससे बड़ा कोई पुण्य का कार्य हो नहीं सकता । उन्होंने कहा कि इन बच्चों के लिए सहायता राशि और बढाई जाए । ताकि क्लब की और से इन्हें और मदद मिल सके। इस अवसर पर उद्योगपति और समाजसेवी नवीन सूद, राजेश गुप्ता, रवि वोहरा, आरके गुलाटी, एसएम नागपाल, आरके चिल्लाना, अनिल अरोड़ा, योगेश गुप्ता, विशाल मनोकोटिया, अनिता जैन, ज्वाइंट कमिशनर एमके सोलंकी, सचिन भारद्वाज, बीजेपी नेता राजेश नागर, आरपीहंस लॉयन राजन भाटिया सहित कई लोग उपस्थित थे। अंत में आए सभी अतिथियों का लॉयन आरके गुप्ता ने धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here