बंदूक की नोक पर घोड़ी लूटने वाले दो आरोपियों को पुलिस थाना खेड़ी पुल ने किया गिरफ्तार

0
301

Faridabad News, 06 Nov 2018 : आपको बताते चले कि सुनील पुत्र श्यामलाल निवासी गली नंबर 9 हनुमान नगर फरीदाबाद ने बताया कि वह 10/12 साल से सलमान के पास रह रहा है और और घोड़ियों की देखभाल करता है।

करीब 4-5 दिन से खड्डा कॉलोनी में एक प्लाट किराए पर लेकर घोड़ियां रखी थी और वह उनकी देखभाल कर रहा था। शनिवार की रात 3 नवंबर 2018 को रात जब वह सो रहा था तो रात करीब 2:00 बजे चार लड़के जिन्होंने अपना मुंह बांधा हुआ था तमंचा दिखाकर चाबी ले ली और गेट का ताला खोलकर दो घोड़िया लूटकर ले गए।

जिस पर थाना खेड़ी पुल में मुकदमा नंबर 304 दिनांक 4 नवंबर 2018 को धारा 392, 120B IPC एवं 25/54/59 आर्म एक्ट के तहत दर्ज किया गया।

मामले की गहनता को देखते हुए श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों ने एसएचओ राजेंद्र थाना खेड़ी पुल की देखरेख मे एसआई कर्मवीर सहित एक टीम गठित कर आरोपियों को तुरंत पकड़ने के दिशा निर्देश दिए गए।

जिस पर एसआई कर्मवीर ने घटनास्थल पर जाकर आरोपियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे कर तफ्तीश अमल में लाई गई।

विशेष सूत्रों से मिली सूचना पर एवं घटनास्थल से इकट्ठे किए गए सबूतों के आधार पर दो आरोपियों को दिनांक 5 नवंबर 2018 को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपीयान:-

1. आरोपी रोहित और विक्की पुत्र राजकुमार निवासी गांव दिनोद जिला भिवानी हाल किराएदार कोहला भट्टी के पास हनुमान ढाणी भिवानी।

2. दीपक पुत्र रघुनाथ निवासी गांव मनहेरू थाना सदर भिवानी जिला भिवानी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी दीपक के मामा के घर से लूटी हुई दोनों घोड़ियां गांव मनहेरू भिवानी से बरामद कर ली गई है।

उन्होंने बताया कि वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी पिक अप नंबर HR-61B-4120 एवं गाड़ी ACCENT नंबर HR-46B-0210 बरामद कर ली गई है।

इंस्पेक्टर राजेंद्र एसएचओ खेड़ी पुल ने बताया कि आज आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है दौराने पुलिस रिमांड आरोपियों से वारदात में प्रयोग किया गया हथियार बरामद किया जाएगा।……वारदात में शामिल अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है जिनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here