कैसिनो पर पुलिस की रेड, 4 महिलाअों सहित 43 लोग गिरफ्तार

0
1407
Spread the love
Spread the love

Gurugram News : गुरुग्राम में पुलिस ने एक कैसिनो का भंडाफोड़ कर 43 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 4 महिलाएं भी शामिल बताई जा रही हैं। मामला साउथ सिटी का है। बड़ा खुलासा ये हुआ है कि कसीनो चलाने वाला गुरुग्राम पुलिस का कॉन्सटेबल हैं जो कि पिछले डेढ साल से भगौड़ा है। आरोपी कॉन्सटेबल पर मुंबई में फर्जी एनकाउंटर करने के आरोप में हत्या का केस दर्ज है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पॉश इलाके साउथ सिटी वन में के ब्लॉक के 158 नम्बर मकान में रेड की, जहां से पुलिस ने चार महिलाओं समेत 43 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस को मौके से 22 लाख 44 हजार रुपए, 210 टोकन, 3 लैपटॉप, नोट गिनने की मशीन बरामद हुई है। पुलिस को मौके से एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में कसीनो चलाने वाले को भी गिरफ्तार किया है। कैसिनो मालिक कोई और नहीं बल्कि गुरुग्राम पुलिस का भगौडा कॉन्सटेबल परमजीत सिंह है। पुलिस के मुताबिक कॉन्सटेबल परमजीत सिंह ने इस बिल्डिंग को किराए पर लेकर तीन दिन पहले ही यहां पर कैसिनो चलाना शुरु किया है। पुलिस सूत्रो की माने तो ये पिस्टल आरोपी कॉन्सटेबल परमजीत सिंह के पास से मिली है और ये उसकी सर्विस पिस्टल है जिसको लेकर वो डेढ साल से फरार है

पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्होंने अपनी टीम को तैयार करने के अलावा स्टाफ के एक मेंबर को फर्जी ग्राहक बनाकर साउथ सिटी स्थित संबंधित कैसिनो में भेजा था।
जब पुलिस पार्टियां वहां पहुंची तो कमरा नंबर 302 व 303 और एक बिना नम्बर का कमरा में चकरी के द्वारा टेबल पर प्रिंटिड नम्बरों पर जुआ दांव लगाए जा रहे थे। एक लड़की चकरी चला रही थी और तीन लड़कियां शराब परोस रही थी।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल फरवरी में मुंबई के एक होटल में गुरुग्राम के गैंगस्टर संदीप गाडोली को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। उस मामले में परिजनों की शिकायत पर एनकाउंटर करने वाली टीम पर हत्या का केस दर्ज कर टीम के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन टीम का एक सदस्य कॉन्सटेबल परमजीत सिंह तभी से फरार था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here