पुलिस आयुक्त फरीदाबाद ने सडक दुर्घटना में मतृक एस.आई अजीत की धर्मपत्नी को सौपा 30 लाख का चैक

0
420

Faridabad News : पुलिस आयुक्त कार्यालय सैक्टर-21सी फरीदाबाद में, एच.डी.एफ.सी. बैंक में हरियाणा पुलिस के सभी खाता धारक अधिकारीयों व कर्मचारीयों को अनुबंध के तहत दी गई निशुल्क सुविधाओं के अनुसार जुही बजाज ब्रांच मैनेजर एच.डी.एच.सी सै0 21सी, अजय सिह डिप्टी ब्रांच मैनेजर के द्वारा दिये गये 30 लाख के चैक को पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों ने आज दिनांक 27.06.18 को मृतक एस.आई अजीत की धर्मपत्नी श्रीमती सुकंतला देवी को सौंपा।

आप को बताते चले कि एस.आई अजीत सिंह पुलिस कमीशनरेट फरीदाबाद के गांव अटाली थाना छायसा में तैनात थे। जब वह रोड से घर जा रहे थे तो उनका टैªक्टर से एक्सीडेंट हो गया था और मौके पर उनकी मौत दिनांक 07.12.17 को हो गई थी।

एस.आई अजीत सिंह दिनांक 30.05.1960 में हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए थें। उनका जन्म 01.01.1979 में हुआ था।

पुलिस आयुक्त फरीदाबाद ने एच.डी.एफ.सी. बैंक द्वारा दिये गये चैक को एस.आई अजीत सिंह की धर्मपत्नी श्रीमती सुकंतला देवी को सौपते हुये कहा कि यह अजीत सिंह के परिवार के लिए बहुत बडा सदमा है जिसकी कोई भरपाई नही की जा सकती। लेकिन एच.डी.एफ.सी. बैक द्वारा मृतक अजीत के परिवार को दिया गया चैक (मॉ-बाप, पत्नी, बच्चो) की वितीय सहायता के रूप मे एक अच्छा कदम है।

पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस हमेशा स्व० एस.आई अजीत के परिवार के संपर्क मे रहेगी और उन्हे जब भी फरीदाबाद पुलिस से मदद की जरूरत पडेगी तो उनकी मदद की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here