अपहरण करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने पाली भांकरी के पास से पकड़ा

0
969
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 06 Nov 2020 : पाली क्रेशर जोन में मुंशी के पद पर कार्यरत एक कर्मचारी और उसके दो साथियों को 50 हजार रुपए की फिरौती के लिए अपहरण कर ले जा रहे दो कार सवार बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया है। एक बदमाश मौके से भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। बदमाशों ने मुंशी और उसके तीनों साथियों को अगवा करने के बाद जमकर पिटाई भी की है। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना डबुआ थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बदमाशों को पाली भांकरी के पास से पकड़ा है।

साहिल नामक व्यक्ति पाली क्रेशर जोन में मुंशी का काम करता है। कार सवार बदमाशों ने हथियार के बदल पर उसे गुरुवार करीब डेढ़ बजे उसे ऑफिस से ही अगवा कर लिया और पास के जंगल में ले जाकर जमकर पिटाई की।

बाद में उसे अपने साथियों को फोन करके डबुआ मंडी में 50 हजार रुपए लेकर बुलाया।

साहिल ने अपने साथी प्रदीप और हरिओम को फोन कर शुक्रवार सुबह डबुआ मंडी के पास बुलाया। बदमाश साहिल को अपनी गाड़ी में ही डालकर डबुआ मंडी उसके साथियों को लेने पहुंच गए। बदमाशों के बताए हुए स्थान से उसके दोनों साथियों प्रदीप और हरिओम को भी हथियार के बल पर कार में बिठा लिया।

बदमाशों ने तीनों की आंख में पट्टी बांध रखी थी
बदमाशों ने जब साहिल के दोस्तों को डबुआ मंडी से अगवा किया, तो आस-पास के लोग बदमाशों की ओर दौड़े, लेकिन उनके हाथ में हथियार देखकर लोग पीछे हट गए।

पीड़ितों के मुताबिक बदमाश तीनों की आंख पर पट्टी बांधकर भांकरी इलाके की ओर ले गए। वहां उतारकर उन्हें लाठी-डंडों और रॉड से बुरी तरह पीटा। इसके बाद फिर तीनों को गाड़ी में डालकर चल दिए।

हरकत में आई पुलिस
थाना प्रभारी डबुआ संदीप कुमार ने बताया कि वह डबुआ मंडी की तरफ से निकले थे कि तभी उन्हें फोन पर दो युवकों का डबुआ मंडी से अपहरण करने की सूचना मिली।

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना कंट्रोल रूम और उच्च अधिकारियों को दी। उच्च अधिकारियों ने सीआईए और पुलिस को अलर्ट कर इस गाड़ी को राउंडअप करने के निर्देश दिए।

सीआईए 48 ने आरोपियों की गाड़ी को भांकरी पाली इलाके से पीछा करके राउंड अप कर लिया। बदमाश अपनी गाड़ी लेकर कुछ दूरी चले ही थे कि सीआईए की गाड़ी उनकी गाड़ी के सामने आ गई।

बदमाशों ने सीआईए की गाड़ी में टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया, तो सीआईए की टीम ने कूदकर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान भांखरी निवासी करन फागना और भड़ाना चौक नंगला पर्वतीय कॉलोनी के योगेश जाट के रूप में हुई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों घायलों साहिल, प्रदीप और हरिओम को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here