‘कृपया हॉर्न धीरे बजाएं, हरियाणा सरकार सो रही है

0
785

Chandigarh News : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर व्यंग्य करता एक कार्टून कृपया हॉर्न धीरे बजाएं, हरियाणा सरकार सो रही है। ये प्रदर्शनी चंडीगढ़ में हरियाणा के एमएलए हॉस्टल में कांग्रेस ने लगाई।

यह अनोखी प्रदर्शनी कांग्रेस के विधायक करण सिंह दलाल ने भाजपा सरकार के तीन साल के कार्यकाल को लेकर लगाई है। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन रविवार को यहां पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया। प्रदर्शनी में सरकार के वादों और कामकाज का मजाक उड़ाते करीब 50 कार्टून शामिल किए गए।

करण दलाल ने कहा कि विधानसभा सत्र के बाद यह प्रदर्शनी राज्य के सभी जिलों में आयोजित की जाएगी, ताकि लोगों को खट्टर सरकार की कथनी और करनी में फर्क से अवगत करवाया जा सके।

प्रदर्शनी में गरीब लोगों को अपने खातों में 15-15 लाख आने का इन्तजार करते दिखाने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी व्यंग्य किया गया है। मुख्यमंत्री खट्टर के सतलुज-यमुना जोड़ नहर बनवाने के वादे पर खरा नहीं उतर पाने पर उनके मुंह से नहरों में सिंचाई के लिए पानी डलता दिखाया गया है। प्रदर्शनी में मोदी महिलाओं के कपड़े पहने खड़े बाबा रामदेव से कहते दिखाए गए हैं कि इनमें आप सन्यासी जैसे लग रहे हैं। आपको बता दें कि पलवल से दलाल पांचवीं बार चुनाव जीते हैं और इससे पहले वे बंसीलाल सरकार में कृषि मंत्री रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here