प्लेसमेंट अपॉर्चुनिटी कैरियर वर्कशॉप का आयोजन

0
970
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 29 Jan 2020 : पंडित एलआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के प्रांगण में जिलेट मैक 3 अचीवर्स एकेडमी द्वारा प्लेसमेंट अपॉर्चुनिटी कैरियर वर्कशॉप का आयोजन किया गया । इस कैरियर वर्कशॉप में जिलेट कंपनियों के अधिकारियों ने पढ़ने से लेकर नौकरी पाने तक महत्वपूर्ण टॉपिको पर पंडित एलआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के विद्यार्थियों से चर्चा की जिलेट कंपनी के अधिकारियों ने प्लेसमेंट अपॉर्चुनिटी कैरियर वर्कशॉप के सैमीनार को सम्बोधित करते हुए कहा की विद्यार्थियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण अपना दिनचर्या पर ध्यान देना होता है सुबह जल्दी जगने से लेकर रात को सोने तक का समय मैनेजमेंट बहुत जरूरी है । समय पर जागना समय पर एक्सरसाइज करना समय पर नहाना समय से कॉलेज या ऑफिस पहुंचने से लेकर खाने-पीने तक के समय का एक टाइम टेबल बनाएं ऐसा करने से पूरे दिन भर हमारा शरीर एनर्जीक रहता है।

पढ़ाई पूरी करने के बाद इंटरव्यू की तैयारियों को लेकर बताया कि इंटरव्यू देते समय अपने आप में पूरा कॉन्फिडेंस होना बहुत महत्वपूर्ण है तभी आप हर सवार का जवाब बिना झिजके व बिना रुके दे पाएंगे। इंटरव्यू देने जाने से पहले पूरी तयारी होना बहुत जरूरी है।

हुए कहा कि हमारा पहनावे से ही हमारी पर्सनैल्टी की पहचान होती है कॉलेज व ऑफिस के ड्रेस कोड होते हैं जिसे हमें अच्छे से फॉलो करना चाहिए हमें हमेसा ऐसे कपडे पहनने चाहिए जिनसे हम स्मार्ट और उत्साहित दिखे । पंडित एलआर कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी के विद्यार्थियों को प्रोजेक्टर द्वारा सभी इन सभी विषयों पर वीडियो दिखाए गए इन वीडियो को दिखने के बाद पंडित एलआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टिटूशन्स के विधार्थियो से सवाल पूछे गए सही जवाब देने वाले बच्चों को जिलेट कंपनी ने अपने कंपनी के प्रोडक्ट देकर सम्मानित किया इस अवसर पर पंडित एलआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के चेयरमैन डॉक्टर एलसी भारद्वाज, वाइस चेयरमैन गौरव भारद्वाज, डायरेक्टर आर पी आर्य, डॉ रवि मल्होत्रा एडमिन हेड सुनीता खुराना वीरेंद्र शर्मा मुख्य रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here