लोगों से आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के परचम को लहराने की अपील की

0
715
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 July 2019 : भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सौहनपाल सिंह ने आज आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पृथला विधानसभा क्षेत्र गांव पन्हेडा, नरियाला,, जलहाका और मोहना में जनसम्पर्क किया और लोगों को आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के परचम को लहराने की अपील की। इन दौरो के दौरान सोहनपाल सिंह का विभिन्न गावों में पगडी पहनाकर जोरदार स्वागत भी किया गया।

श्री सोहनपाल सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और इस पार्टी ने जबसे सत्ता संभाली है तभी से आमजन को लाभ पहुंचाने वाली योजनाओं को क्रियान्वित किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है वही फरीदाबाद के विकास पुरूष कहे जाने वाले माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने भी फरीदाबाद के लिए कोई कमी नहीं छोड रखी है। उन्होंने भी सबको साथ लेकर चलने का काम किया है। आज गांव, कालोनी, सेक्टर सभी जगह एक समान विकास ही भाजपा की जीत का कारण है।

इस अवसर पर लोगों ने सोहनपाल सिंह को विश्वास दिलाया कि विकास का दूसरा नाम भाजपा है और हम भाजपा को अब कहीं जाने नहीं देंगे और विधानसभा चुनावों में भी भाजपा का ही परचम लहरायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here