सिरफिरे आशिक के एकतरफा प्यार की भेंट चढ़ी छात्रा को लोगों ने कैंडल मार्च निकाल कर दी श्रद्धांजलि

0
1253
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 22 May 2019 : सिरफिरे आशिक के चलते हैं एक तरफा प्यार की भेंट चढ़ी बल्लभगढ़ सेक्टर 3 की रहने वाली छात्रा लिज़ा को आज शहर के सैकड़ों लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी इस दौरान लोगों में हत्यारे के खिलाफ जमकर रोज़ देखा गया, लोगों ने हत्यारे को फांसी देने के साथ साथ तड़पा तड़पा कर सजा देने की गुहार लगाई। बता दें कि घर में अकेली छात्रा के साथ आरोपी ने पहले बलात्कार करने की कोशिश की जब वह इस कोशिश में नाकाम रहा तो फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बल्लभगढ़ सेक्टर 3 में घर के अंदर छात्रा के साथ बलात्कार की कोशिश के बाद हत्या करने की घटना से पूरे क्षेत्र की लड़कियों में डर बैठ गया है इस घटना से डरी सहमी लड़कियां अब अपने घरों से बाहर निकलने में और घर के अंदर अकेले रहने में भी डर रही है इसका खुलासा खुद इन बेटियों की माओं ने किया है। एक सिरफिरे आशिक के एक तरफा प्यार की भेट चढ़ी छात्रा लीजा को श्रद्धांजलि देने के लिए सैकड़ों लोग सड़कों पर उतरे और कैंडल मार्च करके मृतक छात्रा लीजा को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कैंडल मार्च कर रही महिलाओं ने कहा की इस घटना के बाद उनकी बेटियां घर के अंदर भी डर डर के रह रही है ऐसी घिनौनी घटना को अंजाम देने वाले आरोपी के लिए उम्र उम्रकैद या फांसी सही सजा नहीं है ऐसे दरिंदे को को तो जनता को सौंप देना चाहिए और फिर जनता आरोपी का एक एक अंग रोजाना काटकर उसे उसके किए की सजा देगी और ऐसी सजा से समाज में घात लगाए बैठे इस प्रकार के सैकड़ों हजारों दरिंदों को सबक मिलेगा ।

वहीं इकलौती बेटी को खो देने से व्याकुल पिता ने कहा कि वह प्रशासन से मांग करते हैं कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दें ताकि उनकी बेटी को इंसाफ मिल सके इतना ही नहीं बेटी की मौत के बाद उन्होंने अपने व्हाट्सएप और फेसबुक स्टेटस पर बेटी लीजा के फोटो के ऊपर मैसेज लिखा हुआ है कि मेरी प्रिय बेटी मैं जब तक तुझे न्याय नहीं दिलवा देता तब तक शांत नहीं बैठूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here